AMBANI JAISH UL HIND : जैश उल हिन्द ने घटना की जिम्मेदारी लेने से किया इंकार , पोस्ट डालकर बताया अपना मकसद

0

जैश उल हिन्द ने घटना की जिम्मेदारी लेने से किया इंकार , पोस्ट डालकर बताया अपना मकसद

मुकेश अम्बानी के घर के बाहर हाल ही में विस्फोटकों से भरी हुई एक गाडी मिली थी जिसके बाद से ये खबरे चल रही थी की इस घटना की जिम्मेदारी आतंकी संघटन जैश उल हिन्द ने ली है। अब खुद संघटन ने एक पोस्ट डाल कर इस घटना की जिम्मेदारी लेने से इंकार कर दिया है। पढ़िए पोस्ट में जैश द्वारा लिखी गयी बाते –

  • आज हमने देखा की ऐसी खबरे चल रही है की मुकेश अम्बानी के घर के बाहर जो गाडी मिली है उसकी जिम्मेदारी हमने ली है। हमे हमारे संघठन के नाम से एक टेलीग्राम अकाउंट के विषय में भी मालूम हुआ है जिसमे उसी घटना को लेकर पोस्ट किया गया है।
  • पोस्ट से हम ये बता देना चाहते है की इस घटना से हमारे संघठन का कोई संबंध नहीं है। घटना , फर्जी टेलीग्राम अकाउंट और चिट्ठी से हमारा कोई ताल्लुक नहीं है। हम फर्जी पोस्टर बनाने के लिए भारतीय खुफिया एजेंसियों की निंदा करते हैं।

  • हम नास्तिको से फिरौती नहीं लेते है। हमारी लड़ाई भारतीय व्यापार के टाइकून से नहीं बल्कि भाजपा और संघ से है।
  • इस पत्र के जरिये मुसलमानो को बरगलाने की कोशिश की जा रही है।
  • नरेंद्र मोदी हिन्दुस्तानी मुस्लिमो के खिलाफ जो बुरे कर्म कर रहे है, हम उनके खिलाफ लड़ रहे है। हम शरीयत के लिए लड़ रहे है न की पैसों के लिए। हमारी लड़ाई लोकतंत्र के लिए है न की अम्बानी से।

क्या था मामला

मालूम हो की गुरूवार को मुकेश अम्बानी के घर के बाहर से एक संदीगध गाडी मिली थी, जिसमे से जिलेटिन की बीस छड़ियाँ बरामद की गयी थी। फिलहाल में मुंबई पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और मुंबई क्राइम ब्रांच cctv फूटेज को खंगालने की कोशिश कर रही है। मुंबई के गामदेवी पुलिस ठाणे में अनजान लोगों के खिलाफ प्राथमिक दर्ज की गयी है। इसके अलावा पुलिस ने भारतीय दंड संहिता के अनुसार अनेक धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। खास बात मामले कि ये थी गाडी में जो नंबर प्लेट लगी थी वो मुकेश अम्बानी की ही एक गाडी के नंबर के समान है।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here