अपनी पहली मल्टीस्टार फिल्म को लेकर बोली जाह्नवी,फिल्म में इस किरदार में आएंगी नजर

0
76

बॉलीवुड के गलियारों में आये दिन किसी ना किसी फिल्म की बातें होती ही रहती है हम बात कर रहे है हाल ही में आई फिल्म तख्त की बता दें कुछ दिन पहले ही धर्मा प्रोड्क्शन के प्रोड्यूसर करण जौहर ने इस फिल्म की घोषणा की है।2 साल बाद करण जौहर किसी फिल्म का डायरेक्शन करने वाले है तो वो फिल्म ये ही है।

फिल्म में करण ने बड़ी स्टार कास्ट को साइन किया है या फिर ये कहे फिल्म के लिए करण जौहर ने अपने फेवरेट स्टार्स को मौका दिया है।बताना चाहेंगे फिल्म में रणवीर सिंह,करीना कपूर,अनिल कपूर,आलिया भट्ट,जाह्नवी कपूर,और विक्की कौशन जैसे मंझे हुए स्टार्स नजर आएंगे।

फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म में मुगल सिंहासन पर बैठने को लेकर रची गई कहानी है।फिल्म में शाहजहां और मुमताज के दो बेटों यानी दो भाइयों की इस कहानी में मुगल काल की महत्वकांक्षा, लालच, विश्वासघात और उत्तराधिकार को दर्शाया जाएगा। फिल्म में रणवीर सिंह औरंगजेब का किरदार निभा सकते है वही खबर है फिल्म में करीना कपूर रणवीर सिंह और विक्की कौशल की बहन के किरदार में नजर आएंगी।

इसी के साथ आलिया भट्ट् फिल्म में रणवीर सिंह की प्रेमिका व जाह्नवी कपूर विक्की कौशल की प्रेमिका का किरदार निभाएंगी।बता दें क्योंकि ये फिल्म में जो भी स्टारकास्ट है वो अपने समय पर कई हिट फिल्मों दे चुकी है लेकिन फिल्म के लिए जो सबसे स्पेशल है वो है जाह्नवी कपूर।जाह्नवी ने अपनी दूसरी ही फिल्म में एक बड़ी स्टारकास्ट फिल्म पाई है।

इस बारें में पूछे जाने पर जाह्नवी कहती है- ‘मैं खुद सदमे में हूं, अभी तक मुझे विश्वास नहीं हो रहाl यह मेरे लिए बहुत ही बड़ी बात हैl मैं बहुत ही खुश हूं और खुद को बहुत ही सौभाग्यशाली मानती हूं कि करण जौहर ने मुझे उनकी इस फिल्म का भाग बनाया हैl मैं बहुत ही उत्सहित हूंl मैं ज्यादा कुछ बोलना नहीं चाहती। एक बार काम शुरू हो जाए, मैं अपने आप को रोक कर रखना चाहती हूं और चुपचाप काम करते रहना चाहती हूं। इससे पहले जाह्नवी धड़क में दिखाई दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here