जैगुआर ने अपनी 2019 एफ-पेस की बुकिंग की शुरु, जानिए कैसी है ये कार

0
68

जयपुर। पॉपुलर लग्जरी वाहन निर्माता कंपनी जैगुआर ने अपनी अपडेटेड एफ-पेस 2019 की बुकिंग को भारत में शुरु कर दिया है। आपको बता दे कि जैगुआर ने इस नई एफ-पेस को पेट्रोल और डीजल दोनो इंजन के साथ लॉन्च करने जा रही है। इसके पेट्रोल वेरिएंट की कीमत 63.17 लाख रुपये और डीजल वेरिएंट की कीमत 63.57 लाख रुपये एक्सशोरुम रखा गया है।

आपको बता दें कि जेगुआर एफ-पेस में 2.0 लीटर के डीजल इंजन दिया गया है। यह इंजन इस कार को 180 पीएस की पावर और 430 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करेगा। वही इस 2019 मॉडल में नया 2.0 लीटर का पेट्रोल इंजन दिया गया है जो कि 250 पीएस की पावर और 365 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है। इस नई एफ-पेस में दिए गए इंजन को 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस किया गया है जो कि सभी पहियों को पावर सप्लाई करता है।

जानकारी के अनुसार जैगुआर ने इस नई एफ-पेस कार में कई फीचर्स को अपडेट किया है। इस कार में पार्क असिस्ट, लेन कीप असिस्ट, केबिन एयर आयनाईसेशन,ड्राइवर कंडीशन मॉनिटर और 360-डिग्री पार्किंग सेंसर्स दिया गया है। वही सेफ्टी फीचर्स के तौर पर 6-एयरबैग्स, ऑल सर्फेस प्रोग्रेस कंट्रोल, हिल लॉन्च असिस्ट, ट्रैक्शन कंट्रोल जैसे शानदार फीचर्स दिए है।

आप अगर इस नई 2019 मॉडल एफ-पेस को बुक करना चाहते है तो आप कंपनी के डीलरशिप या फिर जैगुआर के आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर बुक कर सकते है। कंपनी इस नई कार को 2019 से डिलीवरी शुरु कर सकती है। आपको बता दें कि इस शानदार कार के मुकाबले फिलहाल भारत में मर्सिडीज-बेंज जीएलसी, बीएमडबल्यू एक्स3 और ऑडी क्यू5 जैसी शानदार कार पहले से मौजूद है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here