जैकी भगनानी कृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर फैंस को देने वाले हैं ये खास तोहफा

0

रक्षा बंधन के साथ ही त्योहारों का मौसम शुरू हो चुका है। आने वाले दिनों में कृष्ण जन्माष्टमी आने वाली है। खबरों में ऐसा कहा जा रहा है कि इस बार कृष्ण जन्माष्टमी 11 और 12 अगस्त को मनाई जाएगी। ऐसे में सभी ने कई सारी तैयारी भी शुरू कर दी होगी। वहीं मथुरा और वृंदावन मेें इसकी धूम अलग ही तरह की देखने को मिलती है। वहीं कृष्ण जन्माष्टमी की तैयारी तो बॉलीवुड में भी शुरू हो गई है। कृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर जैकी भगनानी ने अपने लेबल जेजस्ट म्यूजिक के साथ एक स्पेशल तोहफा फैंस के लिए लेकर आने वाला है। जिसका नाम है कृष्ण महामंत्र। हाल ही में जैकी भगनानी ने इसका एक पोस्ट शेयर किया है जो काफी आकर्षित लग रहा है। इस पोस्टर को जैकी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।

View this post on Instagram

This #Janmashtami, bringing to you the divine #KrishnaMahamantra in the mesmerizing voice of @VipinAnejaOfficial The blissful melody comes out on 11th August! @jackkybhagnani @manisha_dey #JjustMusic #KrishnaMahamantra #HareKrishnaHareRama

A post shared by JJUST MUSIC (@jjustmusicofficial) on

जिसमे साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, यह गाना आपको डेडीकेक्ट कर रहा हूं मां। वहीं उन्होंने बताया कि उनका ये नया गाना कृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर रिलीज होने जा रहे है। तो अब इस ऐलान के बाद फैंस इस गाने के लिए उत्साहित है। इसके लिए ज्यादा इंतजार नहीं हो रहा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जैकी भगनानी के लेबल जेजस्ट म्यूजिक ने हाल ही में एक साल पूरा कर लिया है। अगर हम बात करें कृष्ण महामंत्र के पोस्टर की तो इसमे भगवान कृष्ण झूले पर बैठे हुए बांसुरी बजाते हुए नजर आ रहे है। गाना कल यानी 11 अगस्त को रिलीज किया जाएगां इस गाने को विपिन अनेजा ने अपनी मधुर आवाजा से सजाया है वही इसके बोल भी उन्होंने ही लिखा है। जो काफी सुंदर है। कृष्ण महामंत्र को रिलीज करने का इससे अच्छा दिन और कोई नहीं हो सकता है।

Nepotism Debate: टाइगर को किया जा रहा था ट्रोल तो मां ने दिया जवाब

रिया चक्रवर्ती ने जिस बहन प्रियंका को लेकर बताया सुशांत का झगड़ा, वहीं थी सुशांत के सबसे करीब

तो क्या सच में महेश भट्ट के कहने पर ये काम करती थी रिया चक्रवर्ती, दोस्त ने किया खुलासा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here