जैकी श्रॉफ का पुराना अपार्टमेंट बना टाइगर और दिशा का नया आशियाना!

0
156

बॉलीवुड की मोस्ट स्टाइलिश जोड़ी की लिस्ट में शुमार टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी की जोड़ी किसी ने छिपी नहीं है। दोनों भले ही सरेआम अपने रिश्ते पर बात करने से मना करते हो लेकिन टाइगर और दिशा की नजदीकियां किसी से छिपी हुई नहीं हैं। टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी को अक्सर एक दसरे के साथ देखा जाता है। वहीं अगर दोनों के करियर की बात करें तो ये साल करियर के लिहाज से भी शानदार रहा है। इसी साल के शुरुआत में इस कपल ने ‘बागी 2’ जैसे हिट फिल्म दी है। जिसे बॉक्स आॅफिस पर दर्शकों को खूब द्वारा सराहा गया। जिसने बॉक्स आॅफिस पर कमाई के कई रिकॉर्ड्स तोड़ दिए थे। फिल्म में टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी की रियल लाइफ कपल की आॅन स्क्रीन केमिस्ट्री को दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया। साथ ही टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के करियर की ये फिल्म अब तक की सबसे बड़ी हिट है।

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी पिछले काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकि सरेआम कुछ भी बोलने से इंकार करते है। इतना ही नहीं पिछले कुछ समय पहले दोनों एक साथ हॉलीडे भी मनाने गए थे। जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही थी। अब दोनों को लेकर एक दिलचस्प खबर आई है। डीएनए की एक खबर के अनुसार, टाइगर श्रॉफ ने मुंबई के बांद्रा इलाके में वास्तु हाइट्स में एक अपार्टमेंट रेंट पर लिया है। इसी रिपोर्ट के मुताबिक दोनों ने ये अपार्टमेंट क्वालिटी टाइम बिताने के लिए लिया है तो कुछ का कहना है कि यहां केवल दिशा ही रहती हैं।

तो अब दिलचस्प बात ये है कि पहले इसी बिल्डिंग में टाइगर श्रॉफ के पिता यानी अभिनेता जैकी श्रॉफ रहा करते थे। हालांकि इसके बाद तो आप पूरी बात समझ ही गए होंगे कि माजरा क्या है।

खैर अगर हम टाइगर के काम की बात करें तो वो इन दिनों करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म ‘स्टूडेंट आॅफ द ईयर 2’ की शूटिंग कर रहे हैं। वहीं दिशा सलमान खान की भारत की शूटिंग कर रही है। जिसमें वो एक महत्वपूर्ण ​किरदार अदा कर रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here