सलमान के केरल बाढ़ पीड़ितों को 12 करोड़ रुपए दान करने का सच आया सामने, हीरो से बने जीरो

0
465

कुछ ही दिनों पहले केरल में बाढ़ के कारण हालात काफी ज्यादा बिगड़े हुए थे। ऐसे में केरल की मदद के लिए पूरे देश में राहत के लिए कई तरह के काम चल रहे थे। साथ ही बॉलीवुड के कई सितारें ने भी केरल के लोगों की मदद की थी। सभी ने अपने अपने तरीके से केरल की मदद की। वहीं बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान ने बाढ़ पीड़ितों के लिए 12 करोड़ रूपए का दान दिया था। लेकिन आई कुछ खबरों में ऐसा कहा जा रहा है कि इसकी असलियत कुछ और है।

सलमान खान का ये दान तब सामने आया जब जावेद जाफरी ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी थी। जाफरी ने ट्वीट करके बताया था कि, सलमान ने बाढ़ पीड़ितों के लिए 12 करोड़ रुपए का दान किया है। जावेद के ट्वीट के लोग सलमान खान को हीरो मानने लगे थे। लेकिन आपको बता दें कि सलमान खान ने एक भी रूपए दान नहीं किए थे।

आपको बता दें ​कि जावेद ने अपने ट्वीट में लिखा था कि, उन्होंने सुना है की सलमान ने बाढ़ ग्रस्त लोगो के लिए 12 करोड़ रुपए की सहायता की है। सलमान को कितने लोगो की दुआएं मिल रही है। जावेद आगे कहते है कि, भगवान सदा सलमान पर अपना आशीर्वाद बनाए रखे।हालांकि बाद में लोगों ने जावेद को इसके लिए जमकर सोशल मीडिया पर ट्रोल किया। यहां तक की कुछ यूजर्स ने तो केरल के सीएम द्वारा जारी की गई आधिकारिक लिस्ट भी भेजी।इस लिस्ट में उन ​अभिनेताओं के नाम शामिल थे जिन्होंने केरल राहत कोष में दान किया था। जबकि इस लिस्ट में सलमान का कहीं नाम नहीं था। हालांकि बाद में जावेद ने अपनी गलती मानी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here