J&K: पुलवामा में IED ब्लाहस्टम, CRPF पर फायरिंग, 12 जवान शहीद

0
192

जयपुर। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार को नेशनल हाईवे पर खड़ी एक कार में आईईडी ब्लास्ट हुआ और इस दौरान सीआरपी की गोलियां चलाने की खबरें भी सामने आई है बताया जा रहा है कि इस पूरे घटनाक्रम में भारतीय सेना के करीब 12 जवान शहीद हो गए हैं और कई जवान गंभीर रूप से घायल हो गए हैं हमले की जिम्मेदारी आपको बता दें कि आतंकी संगठन जैसे मोहम्मद ने ली है.

वहीं हमले के बाद सेना अलर्ट पर है और फिलहाल जम्मू कश्मीर के हाईवे पर ट्रैफिक की आवाजाही को बंद कर दिया गया है और बंद करते हुए अवंती पूरी और आसपास के इलाकों में बड़ा सर्च ऑपरेशन भी जारी कर दिया गया है और इस मामले के पीछे के आरोपी को पता लगाने की पूरी कोशिश की जा रही है वहीं हमले के बाद नेशनल कांफ्रेंस के नेता पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने भी इस घटना पर दुख जताया है.

इसके अलावा जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने भी ट्वीट कर इस हमले की कड़ी आलोचना करें और कहा कि कोई भी शब्द इस भीषण आतंकी हमले की निंदा करने के लिए पर्याप्त नहीं है.

वहीं आपको बता दें कि इससे पहले बुधवार को पुलवामा जिले के एक निजी विद्यालय में भी विस्फोट होने से कम से कम 12 विद्यार्थियों को काफी गंभीर चोटे पहुंची थी वही पुलिस के एक अधिकारी ने मीडिया को बताया कि विस्फोट जिले की काकड़ पुर क्षेत्र के निर्मल गांव में दोपहर के समय हुआ है वही विष विस्फोट में कक्षा दसवीं से कम के 12 विद्यार्थी घायल हो गए थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here