बार्सिलोना में खेलने का इंतजार करना बहुत ही मुश्किल बता रहा है ये फुटबॉलर

ख़बरों की माने तो कोलंबिया के स्टार खिलाड़ी और मिडफील्डर येरी मीना ने कहा है कि एफसी बार्सिलोना में शामिल होने के बाद उन्हें इस सीजन में कई बार बहुत निराश होना पड़ा है । उन्होंने बताया है कि उन्हें निराशा होती है जब वह टीम ना हो और अपने साथी खिलाड़ियों को खेलता हुए टीवा पर देखें ।

0
76

जयपुर ( स्पोर्ट्स डेस्क) ।ख़बरों की माने तो कोलंबिया के स्टार खिलाड़ी और मिडफील्डर येरी मीना ने कहा है कि एफसी बार्सिलोना में शामिल होने के बाद उन्हें इस सीजन में कई बार बहुत निराश होना पड़ा है । उन्होंने बताया है कि उन्हें निराशा होती है जब वह टीम ना हो और अपने साथी खिलाड़ियों को खेलता हुए टीवा पर देखें ।

बता दें की मिडफील्डर जुआन क्वाड्राडो के साथ एक समारोह में शामिल मीना ने कहा ”जब मैं अतिरिक्त खिलाड़ियों में शामिल नहीं था और ना ही विकल्प के रुप में शामिल था। तब मैंने घर पर ही प्रशिक्षम शुरु किया । बता दें की इस फुटबॉलर ने बार्सिलोना के साथ बिताए पहले छ माह में कुल छह मैच खेले हैं ।

वह इस साल जर्मनी में स्पेनिश क्लब में शामिल हुए थे। बता दें की उन्होंने कहा है ”कई पल ऐसे थे जहां मुझे बेहद निराशा हुई क्योंकि मुझे काफी मुश्किल समय से गुजरना पड़ा। उन्होंने कहा कि कभी तो उन्हें अपनी काबिलियत पर शक होने लगता था ।

यही नहीं फीफा विश्वकप में कोलंबिया टीम के कप्तान के रुप में उनका चयन नहीं हुआ और इस वजह से भी वह निराश हुआ थे। बता दें की तीन टूर्नामेंट में कोलंबिया की फुटबॉलटीम के कप्तानी करने वाले,

मीना साल 1996में विश्वकप में ऐसे पहले डिफेंडर होने का गौरव हासिल कर चुके थे जिन्होंने हेडर के जरिए तीन गोल किए थे।वैसे यह युवा खिलाडी़ है जो अपनी टीम के लिए हमेशा बेस्ट देने के लिए तैयार रहता है ।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here