आसान नहीं था आलिया को रणबीर के साथ फिल्म मिलना, अयान मुखर्जी से की थी ये रिक्वेस्ट, जानें खबर

0
93

बॉलीवुड में इन दिनों आलिया और रणबीर को लेकर काफी सुर्खियां बटौरी जा रही है कपल आए दिन अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में रहता है इसी के साथ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जल्द ही अयान मुखर्जी द्वारा डायरेक्ट की जा रही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगे।फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है वही अब ये फिल्म दिसंबर में प्लेटफॉर्म पर आएगी।

हाल ही में आई एक खबर की मानें तो आलिया को ये फिल्म मिलना इतना आसान नहीं था जी हां हाल ही में फिल्म कलंक की रिलीजिंग के बाद आलिया ने एक इंटरव्यू में शिरकत की इस दौरान उन्होनें फिल्म ब्रहास्त्र को लेकर अहम किस्सा जाहिर किया जी हां आलिया ने बताया कि रणबीर के साथ वह हमेशा से काम करना चाहती थीं।

आलिया कहती है ‘ये जवानी है दीवानी’ के बाद से ही ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर अयान मुखर्जी ने काम करना शुरू कर दिया था। इस फिल्म के लिए रणबीर लीड हीरो के रूप में कास्ट किए गए थे ऐसे में आलिया उनके अपॉजिट रोल पाने के मौके को खोना नहीं चाहती थीं। इस दौरान आलिया ने बताया कि कैसे उन्होंने अयान मुखर्जी से रिक्वेस्ट की थी कि वह उन्हें अपनी फिल्म की हिरोइन बनाएं और आखिर में वह अयान को राजी करवाने में कामयाब हो गईं।

इसी के साथ रणबीर की तारीफ करते हुए आलिया ने कहा- पहले उन्हें लगा था कि वह कुछ ही दिनों में शूटिंग के दौरान रणबीर के ऐक्टिंग प्रोसेस को समझ जाएंगी, लेकिन उन्हें बाद में एहसास हुआ कि ऐसा कोई प्रोसेस है ही नहीं। उन्होंने बताया कि रणबीर कैमरे के सामने ऐक्ट पूरा करते हैं और सीन खत्म होते ही कभी चॉकलेट खाते तो कभी गॉसिप करने में बिजी हो जाते हैं। आलिया ने कहा कि रणबीर अपने रोल के लिए काफी मेहनत करते हैं और यही उनकी खासियत है। ये फिल्म तीन हिस्सो में रिलीज होगी जिसमें पहला पार्ट 25 दिसंबर को रिलीज होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here