बहुत टैलेंटेड है हम भारतीय, तस्वीरे देखकर ही लग जाएगा अंदाजा

0
124
जयपुर, दोस्तों दुनिया मे कुछ लोग ऐसे होते है जो अपने आप मे अलग होते है इनका काम तो कोई छोटा मोटा ही होता है लेकिन इनके ईरादे बहुत बड़े होते है साथ ही अगर इनके दिल की बात की जाए तो यह लोग दिल से बहुत बड़े होते है। ये लोग अपनी दुनिया में बहुत खुश नजर आते है इनको किसी दौड़ से कोई मतलब नहीं होता है लिकन इनकी कुछ काम ऐसे होते है जिनकी वजह से हर कोई इंसान इनकी तरफ खिंचा चला आता है। आज आपको कुछ ऐसे दुकानदारों के बारे में बताएंगे जो अपने आप में बहुत अलग है। अक्सर ये अपनी दुकान पर लगे नाम की वजह से ही ग्राहक को अपनी और आकर्षित कर लेते है। इन्हें किसी तरह का कोई एड करने की आवश्यकता नहीं होती हैं। आइए जानते है कुछ ऐसी तस्वीरों के बारे में जो है अजीबो गरीब..

Related image

ये शख्स अपने ससुराल के बहुत दिवाने है इनको लगता है कि अगर ससुराल से गिफ्ट मिला है तो सबके बताने में क्या हर्ज है इसी के चलते इन्होंने गाड़ी की नंबर प्लेट पर ही लिखवा लिया कि यह ससुराल की तरफ से दिया गया गिफ्ट है। खैर जो भी हो लेकिन इसका सबसे बड़ा फायदा तो यह है कि इससे पत्नी बहुत खुश रहती है।  

जब अखबार औऱ टीवी मे विज्ञापन कर करे थक गए तो लोगों को जागरूक करने के लिए एक अजीब तरह का साहरा ले लिया। लोग इस तरह के स्लोगन लिखकर बोर्ड लगाने लग गए जो लोगों के हसाने के साथ साथ जागरूक भी करेंगे।

ये शक्स अपने आप को किसी चिकित्सक से कम नहीं समझता है इसने अपनी दुकान पर बकायदा अस्पताल का बैनर लगाया है। साथ ही अपने आपको जूतों का डॉक्टर भी बताया है इसने अपनी दुकान का नाम ऐसा रखा है कि एक बार के लिए नहीं चाहते हुए भी ग्राहक इसके पास जरूर आएगा। क्योंकि यह चिकित्सक जो है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here