बढ़ती उम्र के साथ ही आती है स्टायलिंग को लेकर महिलाओं को परेशानी तो करें कुछ ऐसा

35 की उम्र के बाद अक्सर महिलाओं को स्टायलिंग को लेकर परेशानी आ ही जाती है । वह अपने फिगर को लेकर इतनी ज्यादा कोंशियस हो जाती हैं की उनको चिंता होने लगती हैं

0
105

जयपुर । 35 की उम्र के बाद अक्सर महिलाओं को स्टायलिंग को लेकर परेशानी आ ही जाती है । वह अपने फिगर को लेकर इतनी ज्यादा कोंशियस हो जाती हैं की उनको चिंता होने लगती हैं की वह ऐसा किस तरह का पहनावा पहने की उनके पति क भी वह अच्छी लगें औरे साथ ही वह उसमें बेहूदी ही ना लगे । यह सवाल अक्सर महिलाओं को बहुत ज्यादा परेशान कर देता है । आइये जान हम आपको बताते हैं इसी बारे में कुछ खास टिप्स ।

हमेशा साड़ी का चुनाव ना करें । यह बात बहुत ही हद तक सच है की हम जिस तरह के कपड़े पहनते हैं हमारी बॉडी बी उसी तरह की होती चली जाती है । हमारी बॉडी टाईप लगभग वैसा ही हो जाता है जिस तरह की कपड़े हम हमेशा पहनना पसंद करते हैं । इसलिए हमेशा साड़ी पहनाना भी गलत ही होगा ।

यदि आप जींस पहनने ल शौक फरमाती हैं तो फेल्क्षिबल कपड़े की हाई वेस्ट जींस पहने यह आपका मोटापा बिलकुल छुपा देगी और इस पर हमेशा कुर्ता या लॉन्ग लूज टॉप ही पहने यह आपके लुक्स को निखारता है और उम्र के साथ साथ आपको होने वाली दिक्कतों का सामना भी नही करना पड़ता जैसे टाइट कपड़ों से आपको कहीं पर दर्द की शिकायत होना ।

आज कल प्लाजों बहुत ही ज्यादा चलन में हैं आप प्लाजों और कुर्ता भी ट्राय कर सकती हैं यह हर हाइट हर उम्र और हर तरह के बॉडी टाइप के लिए संबसे बेहतरीन चोईस है । आप पार्टी फंक्शन और नॉर्मल ऑफिस या शॉपिंग प जाने के लिए भी इसको आसानी से केरी कर सकते हैं यह बहुत ज्यादा महंगा भी नही पड़ता है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here