शोले में धर्मेंद्र के साथ अमिताभ नहीं बल्कि होते ये अभिनेता, लेकिन…

0
58

बॉलीवुड अभिनेता और राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा जल्द ही आपको धर्मेंद्र की आने वाली फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल दिखाई देने वाले है। इस फिल्म में शत्रुघ्न सिन्हा गेस्ट अपीयरेंस देने वाले है। हाल ही में एक बातचीत में शत्रुघ्न सिन्हा ने धर्मेंद्र को अपना खास और सबसे प्यारा दोस्त बताया है। शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि, सिर्फ धर्मेद्र ही नहीं, हेमा भी अच्छी दोस्त हैं। हेमा और धर्मेंद्र दोनों वर्षों से मेरे दोस्त रहे हैं। इस उद्योग में दोस्ती मुश्किल हैं, जहां हर शुक्रवार को वफादारी बदलती है।

शत्रुघ्न सिन्हा ने आगे कहा कि, हम सभी तीनों ने दुलाल गुहा की उत्कृष्ट फिल्म दोस्त में साथ काम किया है, जो मैं समझता हूं कि 1974 में रिलीज हुई थी। यह मेरी पसंदीदा फिल्मों में से एक है। इसके अलावा, विजय आनंद की ब्लैकमेल है, जिसमें धर्मेद्र और मुझे एक साथ कास्ट किया गया था यह एक खास फिल्म थी। मुझे लगता है कि मेरी पत्नी पूनम ने भी धर्मेद्र के साथ एक फिल्म में काम किया है।

उन्होंने कहा कि, हम दूसरी बार एक-दूसरे के साथ हैं। हमें एक-दूसरे की जरूरत हैं। यमला पगला दीवाना फिर से में छोटी-सी भूमिका निभाने के लिए मैंने कुछ नहीं सोचा। धर्मेद्र से पहले ही हां कह दिया।

मजाकिया अंदाज में उन्होंने कहा कि, उनका दिल सुनहरा है, आप जानते हैं कि हम शोले भी साथ करने वाले थे, लेकिन भगवान और रमेश सिप्पी ने कुछ और ही सोचा था।

shatrughan-sinha1
shatrughan-sinha1

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here