ISL 2020: सुनील छेत्री, BFC सीज़न की तैयारी किसी और की तरह नहीं

0

ओडिशा एफसी गोवा में 20 नवंबर से शुरू होने वाले हीरो इंडियन सुपर लीग (हीरो आईएसएल) के सातवें सीजन से पहले नई किट लॉन्च करने की घोषणा करते हुए प्रसन्न है। जर्सी डिजाइन पूर्वी भारतीय राज्य की कला और संस्कृति पर आधारित हैं और शुद्ध ओडिया भावना का जश्न मनाते हैं।

ओडिशा एक ऐसा राज्य है जिसने कई विनाशकारी प्राकृतिक आपदाओं का सामना किया है लेकिन हमेशा उन लोगों से उबरने और विकास और सफलता के मार्ग में आगे बढ़ा है। अब, यह भारत का ‘स्पोर्ट्स कैपिटल’ बन गया है। क्लब ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो के साथ नई किट लॉन्च की, जो एक ही थीम पर आधारित है और इसमें पहले टीम सपोर्ट स्टाफ की सुविधा है जो दिन और दिन में काम करते हैं ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि खिलाड़ी समय पर ठीक हो जाएं और टीम को आगे ले जाएं मैदान। नए किट डिजाइन में, क्लब इतिहास, संस्कृति, परंपरा और ओडिशा के बहुत सार को अपनी श्रद्धांजलि देता है।

नए किट पर बात करते हुए, ओएफसी अध्यक्ष श्री रोहन शर्मा ने टिप्पणी की, “इस साल हमारी किट बहुत खास है। हम चाहते थे कि हमारी किट ओडिशा से जुड़ी हो और ओडिशा की संस्कृति का अनुकरण हो, इसलिए हर बार जब कोई खिलाड़ी या प्रशंसक किट पहनता है तो ओडिशा से संबंध होता है। इस वर्ष हमारी किट ओडिशा की सुंदर कलात्मक संस्कृति से प्रेरित है और यह सुंदरता हमारी किट पर आधारित है। हमारे प्रशंसकों के कहने पर रंग बैंगनी को हमारी किट में शामिल किया गया है और यह हमारी किट का एक हिस्सा होगा। ब्लैक और पर्पल हमारा आधिकारिक होम किट रंग होगा जो आगे भी बढ़ेगा। हमें इस वर्ष डिजाइन की गई किट पर गर्व है और हम आशा करते हैं कि आप इसे पसंद करेंगे और हमारी किट को #Oapapride के साथ पहनेंगे। ”

फुटबॉल संचालन प्रमुख श्री अभिक चटर्जी ने बताया, ” ओडिशा ने दुर्भाग्य से अक्सर प्रकृति का प्रकोप झेला है। लेकिन राज्य ने हमेशा अपना फौलादी चरित्र दिखाया है। हम हमेशा खुद को धूल चटाते हैं और काम पर लग जाते हैं। वह हमारी लचीलापन है। वह हमारी आत्मा है। द खंती ओडिया भावना। इस सीज़न के लिए हमारी किट ओडिशा के चमत्कारों के आसवन हैं: इसके मंदिर, इसकी विरासत और इसके लोग। और मुझे यकीन है कि हर कोई इसे बेहद गर्व के साथ पहनेगा। मैं अपने अच्छे दोस्त सिल्वेस्टर सुसैनथन को भी धन्यवाद देना चाहूंगा कि हमारी अवधारणाओं को जीवन में लाने के लिए डिजाइनिंग का काम बहुत अच्छा रहा है। ”

भुवनेश्वर स्थित पक्ष आगामी सत्र का अपना पहला मैच हैदराबाद एफसी के खिलाफ 23 नवंबर को जीएमसी स्टेडियम, बम्बोलिम में खेलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here