बॉलीवुड हसीनाओं को छोड़ टिंडर पर आशिकी लड़ा रहे ईशान खट्टर

0
20

बॉलीवुड के एक्टर ईशान खट्टर पिछले साल ही फिल्म धड़क में नजर आए थे।ये फिल्म भले ही ईशान की डेब्यू फिल्म ना हो लेकिन इस फिल्म ने ईशान ने पॉपुलेरिटी हासिल की थी जो कि उन्हें उनकी डेब्यू फिल्म में नहीं मिल पाई थी।धड़क से श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी ने डेब्यू किया था जिनके साथ ईशान की कैमेस्ट्री को काफी पसंद किया गया था।

अब लीजिए ईशान ने हाल ही में अपनी दूसरी फिल्म की शूटिंग भी शुरु कर दी है ये फिल्म खाली पीली है जिसमें ईशान पहली बार अनन्या पांडे के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले है फिल्म को अली अब्बास जफर प्रोड्यूस कर रहे है तो वही फिल्म का डायरेक्शन मकबूल खान करने वाले है।हाल ही में ईशान की डेटिंग को लेकर कुछ खबरे सामने आई है।

दरअसल आपको बता दें कि ईशान ने फिल्म मशहूर डायरेक्टर माजिद मजीदी की फिल्म ‘बेयॉन्ड द क्लाउड’ से डेब्यू किया था इस फिल्म में उनका नाम ‘बेयॉन्ड द क्लाउड्स’ में उनकी को-स्टार रहीं मालविका मोहनन के साथ उनका नाम जोड़ा गया था लेकिन थोड़े दिन बाद ही इन अफवाहों पर ब्रेक लग गया।हालांकि फिर धड़क के बाद ईशान को जाह्नवी संग अफेयर की चर्चा में भी लाया गया था।

वही अब हाल ही में खुलासा हुआ है कि कभी ईशान मशहूर डेटिंग ऐप टिंडर का भी इस्तेमाल कर चुके हैं।जी हां दरअसल हाल ही में एक इंटरव्यू में ईशान ने बताया कि जब उनकी एक कजिन ने टिंडर के जरिए मिले एक व्यक्ति से शादी की तो उन्होंने इसे ट्राई करने के बारे में सोचा। हालांकि ईशान ने यह भी माना इस ऐप पर उनका कोई मैच नहीं हुआ और कुछ ही दिन में उन्होंने टिंडर को अनइंस्टॉल कर दिया।खैर अब ईशान अपनी फिल्मों पर फोकस कर रहे है उनकी फिल्म खाली पीली 12 जून को रिलीज होने जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here