क्या भीड़ द्वारा किसी के मारे जाने पर खुश है बिप्लब देव?

0
726

जयपुर। त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब देव अपने कुछ बयानों की वजह से चर्चा में बने हुए थे। बिप्लब देव एक बार फिर ऐसा कुछ बोल उठे है। बिप्लब देव एक न्यूज़ चैनल को इंटरव्यू दे रहे थे जब उनसे पूछा गया की त्रिपुरा में जो पिछले हफ्ते भीड़ ने कुछ लोगों को मार दिया था, उस पर आपका क्या कहना है, इस पर मुख्यमंत्री बोले कि “देखिए मेरा चेहरा, कितना खुश हुं मै”। बिप्लब देव यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा की ये सरकार जनता की है, जनता एक्शन लेगी।

आपको बता दे की पिछले कुछ समय से पुरे देश में बच्चा चोर होने के शक में कई निर्दोष लोग भीड़ के हाथो अपनी जान गवा चुके है। त्रिपुरा में तो एक शख्स जो पुलिस के साथ इस अफ़वाह को दूर करने का काम कर रहा था लोगों ने उसे ही बच्चा चोर समझ इतना मारा की उसकी मौत हो गई।

ये भी कहा जा रहा है की बिप्लब देव भीड़ द्वारा मारे जाने वाले सवाल से बच रहे थे और अगरतला में एक एअरपोर्ट के नाम बदले जाने पर कह रहे थे की वो कितने खुश है। लेकिन उनका ये कहना की ये जनता की सरकार है जनता एक्शन लेगे, किसी भी प्रकार से एअरपोर्ट के नाम बदले से जुड़ा नहीं हो सकता है।

आपको बता दे की बिप्लब देव पहले भी कई अतरंगी  बयान दे चुके है बिप्लब देव ने एक बार कहा की इन्टरनेट महाभारत के ज़माने से है। इसके अलावा बिप्लब देव ने एक बार कहा की भारत की सुन्दरता ऐश्वर्या राय या डायना हय्दें में नहीं बल्कि लक्ष्मी और सरस्वती में है।

 

 

 

 

 

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here