क्या BCCI का ड्रामा दो दिग्गज खिलाड़ी ज़हीर ख़ान और द्रविड़ को खुलेआम अपमानित कर रहा है, कमेंट में राय दें

0
131
zheer khan - rahul

भारतीय टीम इंडिया के कोच और स्पोर्टिंग स्टॉफ चयन के दौरान कई सारे घटनाक्रम निकलकर सामने आए हैं , भारतीय क्रिकेट में चल रहा है ये ड्रामा खत्म होता हुआ नजर नहीं आ रहा है, दिन प्रतिदन कोई न कोई घटनक्रम सामने आ ही जाता है और फिर इसकी चर्चा होने लगती है। इन दिनों राहुल द्रविड़ और जहीर खान को लेकरल लेकर भी ड्रामा चल रहा है ।

ये भी पढ़ें: ये हैं सबसे खतरनाक यार्कर गेंद, जिनको खेलने में बल्लेबाज का भी पसीना छूट गया 

बता दें की अब प्रशासक समिति के पूर्व सदस्य रामचंद्र गुहा ने कहा है कि जिस तरह से राहुल द्रविड़ और जहीर खान की नियुक्त को रोका गया है, और इससे इन दो पूर्व दिग्गज खिलाड़ियों का सम्मान किया जा रहा है । बता दें की रवि शास्त्री के साथ राहुल द्रविड़ को विदेशी दौरों का बल्लेबाजी कोच और जहीन खान को गेंदबाजी कोच के रुप में नियुक्ति किया गया, और उसके बाद से ये ़ड्रॉमा शुरु हो गया ।

ramachandra-guha 2

ये भी पढ़ें : गंभीर ने अपनी बेटी का नाम ऐसा रखा कि कई प्रशंसक कन्फ्यूज होकर रह गए

गुहा ने ट्विट किया है कि अनिल कुंबले के साथ शर्मनाक व्यवहार के बाद , अब जहीर खान और राहुल द्रविड़ को लेकर उपजा विवाद एक नए मुकाम पर पहुंच गया है । उन्होंने कहा कि कुंबले , जहीर, राहुल द्रविड क्रिकेट के महान  खिलाड़ी हैं , और उन्हों सर्वजनिक अपमानित किया जाना सही नहीं है।

ramachandra-guha

बता दें की गुहा ने जून मेें बीसीसीआई के प्रशासक समिति के सदस्य पद से इस्तीफा दिया था , साथ गुहा बीसीसीआई के भीतर मौजूद अंदरुनी टकराव के प्रति नाराजगी जाहिर की थी।

खेल जगत की लेटेस्ट जानकारी पाएं हमारे FB पेज पे. अभी LIKE करें – समाचार नामा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here