क्या वाकई में रामायण में सीता को रोल कर रही श्रद्दा, रणबीर-अजय की बड़ी फिल्म से किया इंकार

0
69

बॉलीवुड की एक्ट्रेस श्रद्दा कपूर का करियर इन दिनो काफी ऊचाईयों में है श्रद्दा कपूर के पास एक के बाद एक फिल्म के ऑफर आ रहे है।पिछले दिनों ही जहां श्रद्दा साहो और फिर छिछोर में नजर आई तो वही अब श्रद्दा की तीसरी फिल्म स्ट्रीट डांसर भी रिलीज होने को तैयार है।ऐसे में अब ऐसा लगता है कि अब श्रद्धा काफी सावधानी से अपनी फिल्मों का चुनाव करती हैं। हाल में ऐसी खबर आई थी कि श्रद्धा कपूर को डायरेक्टर लव रंजन के डायरेक्शन में बनने वाली अगली फिल्म भी ऑफर की गई है जिसमें रणबीर कपूर और अजय देवगन लीड रोल में होंगे।

हालांकि खबरों की मानें तो श्रद्दा ने इस फिल्म को करने से इंकार कर दिया है जी हां इतना ही नहीं एक रिपोर्ट की मानें तो उन्होंने यह फिल्म नितेश तिवारी की ‘रामायण’ के लिए छोड़ी है। रिपोर्ट की मानें तो श्रद्धा कपूर को इस मल्टी-स्टारर फिल्म में ‘सीता’ का रोल ऑफर किया गया है। यह फिल्म 600 करोड़ रुपये के भारी-भरकम बजट में बनेगी।

अब क्योंकि इससे पहले श्रद्दा कपूर छिछोरे में नितेश तिवारी संग काम कर चुकी है जिससे श्रद्दा को इस बड़ी फिल्म पर पूरा भरोसा है।गौरतलब है रामायण तीन भाषाओं में तैयार होगी ये वाकई में बॉलीवुड में अब तक का सबसे बड़ी फिल्म होने वाली है।जिस पर कई मेकर्स काम कर रहे है।फिल्म की कंफर्मेशन हो चुकी है वही अब फिल्म की स्टारकास्ट को भी जल्द ही कंफर्म किया जाएगा।

इसके अलावा बताना चाहेंगे कि श्रद्धा ने कुछ दिन पहले ही अपनी अगली फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ की शूटिंग पूरी की है जिसमें वह वरुण धवन के ऑपोजिट दिखाई देंगे। इस फिल्म का डायरेक्शन रेमो डिसूजा कर रहे हैं और इसमें प्रभुदेवा, नोरा फतेही, अपारशक्ति खुराना और शक्ति मोहन भी मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे। यह फिल्म 24 जनवरी 2020 को रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here