क्या वाकई में अक्षय के अलावा प्रभास की भी एक्स रही है रवीना टंडन, शो में खुला राज

0
99

बॉलीवुड में फिल्म साहो की धूम काफी मची हुई है इन दिनो तेल्गु एक्टर प्रभास और बॉलीवुड हसीना श्रद्दा कपूर जोरों शोरो से अपनी फिल्म साहो का प्रमोशन करने मे लगे है ऐसे में हाल ही में ये जोड़ी नच बलिए 9 के मंच पर अपनी फिल्म को प्रमोट करने पहुंची।इस दौरान स्टार्स की काफी मस्ती देखने को मिली वही इस दौरान एक राज का भी खुलासा हुआ। जिसे सुनने के बाद हर किसी के कान खड़े हो गए।

जी हां हाल ही में दरअसल शो का एक प्रोमो आया है। इस प्रोमो में शो के दूसरे जज अहमद खान कहते हुए नजर आ रहे हैं कि, प्रभास ने मुझसे अभी कहा कि, मेरा ड्रीम कम ट्रू होगा, अगर मुझे मौका मिले, जिनका मैं हमेशा दीवाना रहा हूं। अहमद जब ये बातें कह रहे थे तो प्रभास के चेहरे पर मुस्कान भी देखते ही बन रही थी। इसके बाद प्रभास रवीना को छूकर बोलते हैं कि हां मेरी एक्स गर्लफ्रेंड है वो। रवीना ने प्रभास की सुनते ही ऐसा रिएक्शन दिया कि सबकी हंसी छूट गई।

View this post on Instagram

10 or 20 or 30 or….Everyone’s taking a guess including our Judges! Click to know what it is and then tell us yours! #ViRimaKeJhagde! #NachBaliye9, This Sat-Sun at 8pm only on StarPlus and Hotstar :- http://bit.ly/NachBaliye9 @officialraveenatandon @khan_ahmedasas

A post shared by StarPlus (@starplus) on

बता दें भले ही ये मजाक हो लेकिन इसे सुन हर कोई हैरान रह गया था।पिछले दिनों ही प्रभास ने अनुष्का संग अपने रिश्ते को एक बार फिर नकारा था लेकिन इसके बावजूद फैंस को उनकी बातों पर विश्वास नहीं हुआ है।ऐसे में अब देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले समय में ये अफवाहों वाला कपल क्या कमाल करता है।

https://www.instagram.com/p/B1gUUYlFKX5/

बात यदि फिल्म की करें तो ये फिल्म 30 अगस्त को रिलीज होने वाली है जिसमें  दर्शकों को एक्शन, थ्रिलर, रोमांच और रोमांस का पूरा डोज मिलेगा। फिल्म में लंबी चौड़ी स्टारकास्ट है। जिसमें मंदिरा बेदी, जैकी श्रॉफ समेत कई औऱ स्टार्स भी नजर आने वाले है।

https://www.instagram.com/p/B1gJSXSFF6u/

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here