क्या वाकई में सरदार होने की वजह से इंडस्ट्री में अनदेखे किये जा रहे मंजोत सिंह,नहीं मिल रहा फिल्मों में रोल

0

बॉलीवुड के गलियारो में हर एक समुदाय को खास तौर पर तवज्जो दी जाती है।हर एक जाति,धर्म इंडस्ट्री में एक कलाकार के तौर पर पहचाना जाता है लेकिन इसके बावजूद भी फूकरे स्टार मंजोत सिंह को लगता है कि सरदार होने की वजह से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री उन्हें अनदेखा कर रही है।जी हां ये पहली बार नहीं है जब मंजोत सिंह ने इस तरह के बयान से चर्चा बिखेरी है कई बार वो इन बातों का खुलासा कर चुके है ऐसे में हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान मंजोत सिंह ने सरदार होने के कारण नकारे जाने पर अपनी भड़ास निकाली।

मंजोत कहते है कि मैं एक सरदार हूं और पगड़ी पहनता हूं और इंडस्ट्री में हमारे के पास तभी कॉल आता है जब कहानी में सरदारों की जरूरत होती है।मंजोत ने आगे कहा कि जब दो लोग आपस में कहानी लिखते है तो ये जरुरी नहीं वो अपने धर्म को सोचकर वो कहानी लिखे और उसमें वही किरदार लेकर आए ऐसे में ये जानना काफी जरुरी है कि मैं एक आम इंसान और एक्टर हूं और आपको मुझे वही घिसे पिटे तरीके से पेश करने की कोई जरूरत नहीं है।

दरअसल पिछले दिनों ही मंजोत सिंह के बाल कटवाने को लेकर भी काफी चर्चा हुई जिसे उन्होनें अपने धर्म के खिलाफ बताया।मंजोत सिंह ने कहा कि इस बारे में सोचना भी मेरे लिए बुरा है।अगर मैं अपने ही धर्म का सम्मान नहीं करुंगा तो किसी और से क्या उम्मीद करुंगा। मंजोत ने अपने साथी कलाकारों के ऐसा करने पर कहा कि इंडस्ट्री में अगर कोई सरदार बाल कटवाकर आता है तो यह उसकी मर्जी है। लेकिन मैं सिर्फ रोल मिलने के लिए ये काम नहीं कर सकता हूं।बता दें मंजोत ने फिल्म इंडस्ट्री में फिल्म ओए लकी लकी ओए से अपनी शुरुआत की थी जिसमें उन्हें फिल्मफेयर क्रिटिक्स अवॉर्ड की तरफ से बेस्ट डेब्यू के तौर पर नवाजा गया था।इसके बाद मंजोत फिल्म SOTY,SOTY2 फुकरे रिटर्स,ड्रीम गर्ल, हैरी मीट सेजल जैसी फिल्मों में नजर आ चुके है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here