क्या वाकई में दो बच्चों के पिता फरहान ने शिबानी से की सगाई, यहां जाने इस तस्वीर का पूरा सच

0
51

बॉलीवुड के अभिनेता फरहान अख्तर इन दिनों अपने रिलेशन को लेकर कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में बने हुए है।दरअसल फरहान और शिबानी दोनों ने हाल ही में अपने रिलेशन की पहली एनिवसरी सेलिब्रेट की थी जिसके लिए दोनों ने मलेशिया में वेकेशन मनाया था।यहां से दोनों ने सोशल मीडिया पर अपनी रोमांटिक तस्वीरें पोस्ट की थी।

जिसे देख कयास लगाए जाने लगे की कपल इस समय रिलेशन में है और जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले है हालांकि कपल ने अभी तक अपना रिलेशन ऑफिशियली नहीं किया है लेकिन अपने हर एक पोस्ट से दोनों अपने रिश्ते को किसी ना किसी प्रकार से जाहिर करते आ रहे है।

हाल ही में फरहान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें दोनों रिंग फिंगर में अंगूठी पहने दिख रहे है इस तस्वीर को शेयर करते हुए फरहान ने कैप्शन में लिखा-“There’s something so real about holding hands, a kind of complex simplicity, saying so much by doing so little. ~ unknown.”

https://www.instagram.com/p/Bui-qvGBmF5/

अब फरहान अपने इस पोस्ट से फैंस को अपनी रिलेशन की खुशी जाहिर कर रहे है ये तो साफ तौर पर जाहिर होता है कि वही कहा जा रहा है कि ये तस्वीर कपल की सगाई का सबूत है इस तस्वीर सामने आने के बाद हर कोई कपल की शादी की बातें करने लगा है।

गौरतलब है शिबानी से रिलेशन से पहले फरहान एक शादीशुदा स्टार थे।फऱहान ने अधुना से शादी की थी।दोनों की पहली मुलाकात दिल चाहता है के सेट पर हुई थी वही से प्यार में पड़े फरहान ने ज्यादा समय ना लेते हुए अधुना से शादी करली लेकिन शादी की कुछ सालों बाद ही कपल अलग हो गया आज फरहान दो बच्चो के पिता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here