क्या वाकई में रामायण में राम बनेंगे ऋतिक रोशन, डायरेक्टर ने किया खुलासा

0
63

बॉलीवुड के एक्टर ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर काफी चर्चा मे है पिछले दिनों ही ऋतिक की फिल्म सुपर30 रिलीज हुई फिल्म ने कमाल कर दिखाया जी हां उम्मीदों से परे फिल्म ने ना सिर्फ अच्छा कलेक्शन पार किया बल्कि फिल्म ने माउथ पब्लिकसिटी मे भी अपना काफी नाम किया अब लीजिए ऋतिक का नाम उनकी अगली फिल्म को लेकर सामने आ रहा है।

पिछले दिनों ही ऋतिक का नाम रामायण को लेकर लिया जा रहा था।दरअसल बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर नितेश तिवारी इन दिनों रामायण प्रोजेक्ट को लेकर तैयारियां कर रहे है जो कि 3डी में रिलीज की जाएगी।अब फिल्म की घोषणा के बाद लगातार इसकी स्टार कास्ट पर काम किया जा रहा है।

जिसमें पिछले दिनों आई रिपोर्ट्स की मानें तो, फिल्म में राम और सीता के किरदार के लिए रितिक रोशन और दीपिका पादुकोण से संपर्क किया गया है। हालांकि इन दिनों अपनी फिल्म ‘छिछोरे’ के प्रमोशन में व्यस्त नितेश ने एक पोर्टल से इस मामले पर खुलकर बातचीत की।

अब लीजिए हाल ही में नितेश तिवारी से एक इंटरव्यू के दौरान पुछा गया कि क्या रितिक रामायण का हिस्सा होंगे या नहीं। तब उन्होंने कहा, ‘नहीं, हम अभी ड्राफ्ट पर ही काम कर रहे हैं, हम तब तक किसी से भी नहीं पूछेंगे, जब तक ड्राफ्ट पूरा नहीं हो जाता है। कास्टिंग और बाकी पहलू बाद में आते हैं। श्रीधर राघवन पटकथा लिख रहे हैं और एक बार ड्राफ्ट पूरा होने के बाद ही हम आगे बढ़ेंगे।’ इस फिल्म को नितेश तिवारी के साथ रवि उडयावर भी डायरेक्ट कर रहे हैं और खबर है कि यह भारत की सबसे महंगी फिल्मों में से एक होगी।

फिल्म को लेकर नितिश तिवारी कहते है कि  ‘मैं ‘रामायण’ पर काम करने के लिए काफी उत्साहित हूं। जैसे ही मैं अपनी फिल्म ‘छिछोरे’ पूरी कर लूंगा तो मैं ‘रामायण’ पर काम करना शुरू कर दूंगा। यह मेरे लिए एक चैलेंजिंग प्रोजेक्ट होगा क्योंकि मेरे ऊपर यह जिम्मेदारी होगी कि मैं इसे देश के सम्मान के तौर पर पेश कर सकूं।’ बताया जा रहा है कि इस फिल्म को हिंदी, तेलुगू और तमिल में बनाया जाएगा और यह फिल्म 500 करोड़ रुपये के भारी-भरकम बजट से तैयार की जाएगी। बता दें नितिश तिवारी की छिछोरे 6 सितंबर को रिलीज होने जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here