क्या काला रंग सलमान खान के लिए है अशुभ

0
84

जयपुर। आज सलमान खान की जोधपुर अदालत में काला हिरण के शिकार मामला जो दो दशक पुराना केस है उस पर जज ने फैसला सुना दिया है। काला हिरण के शिकार मामला में इनको दो साल की सजा सुनाई गई है।

लेकिन ज्योतिषियों के आधार पर कहा जाए तो काला रंग जिसे सलमान पसंद करते हैं, आप ने अक्सर इस रंग के कपडें पहने हुऐ इनको देखा होगा। लेकिन इस काले रंग पर ज्योतिषियों का कहना है कि ये रंग इनके लिये शुभ नहीं है। वैसे काला हिरण के शिकार मामले में सलमान के अलावा  अभिनेता सैफ अली खान, अभिनेत्री तब्बू, सोनाली बेंद्र और नीलम को कोर्ट ने बरी कर दिया है। लेकिन 01 और 02 अक्तूबर 1998 को फिल्म ‘हम साथ-साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान सलमान पर जोधपुर के नजदीक कांकाणी गांव सहित तीन अलग-अलग स्थानों पर हिरणों का शिकार करने का आरोप लगा था।

वैसे सारे रंग हमारे अंदर ऊर्जा को देते है। जिससे हमारे अंदर सद्भावना, प्रेम, करुणा जैसे भाव पैदा होते हैं। हर रंग हमारे जीवन पर कोई न कोई असर जरूर डालता है। लेकिन सभी की राशि और कुंड़ली के अनुसार उसका शुभ रंग अलग- अलग होता है। इसी आधार पर ज्योतिषियों का कहना है कि सलमान के लिये काला रंग अशुभ है उन्हें काले रंग से दूरी बनाकर रखनी चाहिए।

काला रंग नकारात्मकता को हमारे अंदर खीचता हैं। काला रंग हमेशा नकारात्मकत शक्ति को बढाता है। भाग्य के मार्ग को अवरुध करता है। इस लिये इस रंग से इनके दूरी बनाकर रखनी चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here