क्या BJP राजस्थान में चुनाव जीतने के लिए 10 लाख मोटरसाइकिल बांट रही है?

0
386

जयपुर। इस साल के अंत में कई राज्यों में विधानसभा के चुनाव होने है और उसके एक दो महीने के बाद देश में लोकसभा के चुनाव होने वाले है। ये लोकसभा चुनाव अब तक का सबसे महंगा चुनाव होने वाला है और वही सस्ती नेट के चलते इस बार इन चुनावों में सोशल मीडिया का भी पुर जोर इस्तेमाल किया जाएगा।  अब सोशल मीडिया पर खबरे चलेगी तो फर्जी खबरे भी अब अपने चरम पर होगी।

Image result for क्या BJP राजस्थान में चुनाव जीतने के लिए 10 लाख मोटरसाइकिल बांट रही है?

अब एक ऐसा ही मैसेज आया सोशल मीडिया पर चल रहा है जिसमें कहा जा रहा है की राजस्थान में चुनाव से पहले 10 लाख मोटर साइकिल बाटी जा रही है। सोशल मीडिया पर एक तस्वीर चल रही है जिसमे कई मोटर साइकिल है जिन पर कमल का निशान बना हुआ है। इसके साथ एक मैसेज लिखा है जिसमे लिखा है “भाजपा सारे राजस्थान में अपने कार्यकर्ताओं को चुनाव प्रचार के लिए 10 लाख मोटरसाइकिल बांट रही है । इसे कहते हैं काला धन को सफेद करना । लोग भूख से मर रहे हैं और भाजपा अरबों रुपए चुनाव अभियान में फूंकने को तैयार है।” आपकों बता दे की इस मैसेज में हमने कोई भी छेड़छाड़ नहीं की है।

ये पोस्ट आइ सपोर्ट रविश कुमार ने अपने फेसबुक पेज पर डाला है, अब आपको बता दे की ये तस्वीर राजस्थान की नहीं बल्कि उत्तर प्रदेश की है। ये तस्वीर गोरखपुर के खोराबार इलाके का है, जहां चुनाव के लिए इसे इस्तेमाल किया गया था।

अब सवाल की क्या बीजेपी ने कोई भी मोटर साइकिल राजस्थान के चुनाव के लिए नहीं खरीदी है, तो हम आपको बता दे की राजस्थान बीजेपी ने मोटर साइकिल ली है लेकिन 10 लाख नहीं बल्कि 200 मोटर साइकिल की योजना की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here