ऐश्वर्या अब तक नहीं भूल पाई उन पर किया गया सबसे ‘भद्दा’ कमेंट, जानिए किसने कहा था

0
76

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री और विश्व सुन्दरी का ताज पहन चुकी बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन आज भी इस बात को भूल नहीं पाई हैं। आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन को अपनी लाइफ में एक ऐसा कमेन्ट मिला है जिसे न हमेशा याद रखती है बल्कि उनके दिल को ये कमेंट चुभती हैं। ये शब्द है फेक या प्लास्टिक मतलब नकली।

आपको बता दें कि, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब ऐश्वर्या राय से पूछा गया कि, उन्हें उनके जीवन का सबसे गन्दा या भद्दा कमेंट कौस सा मिला है, तो इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि, फेक और प्लास्टिक। हालांकि उन्होंने इसके आगे कुछ नहीं कहा और न हीं किसी का नाम बताया।

इस बात की जानकारी जैसे ही सभी को लगी तो कनेक्शन जोड़ने में जरा भी वक्त नहीं लगा। आपको बतादें कि दो साल पहले करण जौहर के शो कॉफी विद करण में कही गई थी और कहने वाले थे इमरान हाशमी। आपको बता दें कि इस शो के रैपिड फायद राउंड के दौरान जब इमरान हाशमी से सवाल हुआ था तो उन्होंने ऐश को प्लास्टिक नकली बताया था। ऐसा कहा जाता है कि इसके बाद से ही ऐश्वर्या राय बच्चन ने कभी भी इमरान के साथ काम न करने की कसम खा ली थी।

हालांकि बाद में इमरान हाशमी में एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि, उन्होंने हंसी ठिठोली में प्लास्टिक कह दिया वो भी गिफ्ट हैम्पर जीतने के लिए। आपको बात दें कि इमरान हामशी की अगली फिल्म वाय चीट इंडिया रिलीज होने वाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here