10 दिन के लिए भारत आएंगे इरफान खान, परिवार संग मनाएंगे दिवाली!

0
79

बॉलीवुड के मशहूर और शानदार अभिनेता इरफान खान पिछले काफी समय से लंदन में अपनी बीमारी का इलाज करवा रहे हैं। आपको बता दें कि इरफान खान को “न्यरोएंडोक्राइन कैंसर” नामक बीमारी है। जिसका इलाज वो आज कई महीनों से लंदन में करवा रहे हैं। इसी बीच खबर आई है कि वो इरफान खान दिवाली से पहले भारत आने वाले हैं। वो भारत आकर परिवार के साथ दिवाली मनाने वाले हैं। ऐसा इन दिनों आई खबरों में कहा जा रहा है। हाल ही में मिड डे ने अपनी एक खबर में सूत्रों के हवाले से लिखा है कि, ‘इरफान अपने नासिक स्थितफार्म हाउस में परिवार संग दिवाली मनाएंगे। ये एक्टर का 10 दिन का ट्रिप होगा। जिसके बाद वे लंदन मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए लौट जाएंगे।

सूत्रों के अनुसार, ‘एक्टर को लंदन वापस लौटना पड़ेगा क्योंकि अभी तक डॉक्टर्स ने उन्हें क्लीनचिट नहीं दी है। डॉक्टरों को उम्मीद है कि अगले साल मार्च तक वे मूवी सेट पर लौट सकेंगे। लेकिन इसके लिए इरफान को डॉक्टर की गाइडलाइन्स फॉलो करनी होगी।

गौरतलब है कि इससे कुछ दिनों पहले इरफान खान के भारत आने खबर थी। उन खबरों में ऐसा कहा जा रहा था कि वो भारत आकर हिंदी मीडियम-2 की शूटिंग शुरू करने की खबर सामने आई थी। लेकिन उनके प्रवक्ता की तरफ से बयान जारी कर ऐसी खबरों को अफवाह बताया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here