8 महीनों बाद वापसी कर रहे इरफान खान, यहां मनाएंगे दीवाली

0
67

बॉलीवुड के सुपरस्टार इरफान खान अपनी एक्टिंग से हमेशा से ही अपने फैंस का दिल जीतते आये है इरफान खान को 8 महीनों पहले ही न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर हुआ था जिसका इलाज करवाने वो तुरंत लंदन चले गये थे।इरफान खान के कैंसर की खबर सुन कर बॉलीवुड में सन्नाटा छो गया था लेकिन इरफान ने हिम्मत नहीं हारी और वो अपनी इस बीमारी से लड़ते रहे।

अब तक इरफान की छः कीमो सर्जरी हो चुकी है।जिसका दर्द इरफान ने पिछले कुछ महीनो में सोशल मीडिया पर शेयर भी किया था बता दें इरफान खान अब इंडिया लौट रहे है जी हां पिछले हफ्ते ही ये खबर आई थी कि इरफान खान अपने देश वापस आ रहे है।

दरअसल दीवाली का त्यौहार इरफान खान हमेशा से ही अपने परिवार के साथ मनाते आय़े है जिसके लिए वो इस बार भी अपने पूरे परिवार के साथ ये त्यौहार मनाने वाले है।खबरो की मानें तो अभी तक इरफान पूरी तरह से ठीक नहीं हो पाए है जिसके मुताबिक भले ही इरफान वापस इंडिया आ रहे है।

लेकिन महज 10 दिनों के बाद इरफान को फिर से अपने लंदन के घर में जाना होगा जी हां इरफान के डॉक्टर्स ने उन्हें सिर्फ 10 दिन के लिए इंडिया जाने की अनुमति दी है।इसके बाद इरफान खान लंदन लौट जाएंगे।

हाल खबर ये भी है कि फिल्म हिंदी मीडियम 2 में काम करने के लिए इरफान खान मार्च में इंडिया आएगे ये फिल्म अगले साल के अंत या साल 2020 की शुरुआत में रिलीज हो सकती है जिसके बाद इरफान खान इंडिया आ जाएगे इंडिया में अपने नासिक स्थित फार्म हाउस में इरफान दीवाली सेलिब्रेट करने वाले है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here