आईआऱसीटीसी लाया हैं अपने यात्रियों के लिए लद्दाख जाने का खास मौका

अगर आप चाहते हैं लद्दाख की सैर पर जाना तो आईआरसीटीसी लाया हैं आपके लिए एक बहुत ही आकर्षक पैकेज।

0
157
IRCTC ticket booking1

जयपुर। अगर आप चाहते हैं लद्दाख की सैर पर जाना तो आईआरसीटीसी लाया हैं आपके लिए एक बहुत ही आकर्षक पैकेज। आपको बता दें कि इस दूर की शूरूआत भोपाल से होगी परंतु आप इस टूर का हिस्सा दिल्ली स भी बन सकते हैं। यह एक हवाई टूर हैं और इसका हिस्सा बनने वाले यात्री भोपाल से दिल्ली होते हुए लेह लद्दाख पहुंचेंगे। इस पैकेज का नाम मैग्निफिसेंट लद्दाख हैं। इस सफर के दौरान आप लेह, नुब्रा और पैंगोंग की यात्रा करेंगे।

आईआरसीटीस अपेन यात्रियों के लिए एक बहुत ही सुनहरा अवसर लेकर आ हैं जिससे वह भोपाल की सैर कर सकतेहैं। आपको बता दें कि इस टूर की शूरूआत 1 अगस्त को भोपाल से शूरू होगी और 2 अगस्त को यात्रियों को लेकर दिल्ली से लेह के लिए फ्लाइट लेंगे। इस टूर के यात्री जेट एयरवोज के स्पाइस जेट से सफर तय करेंगे। यह कुल 6 रातें और 7 दिनों का टूर हैं।

जो यात्री इस टूर का हिस्सा बनकर लद्दाख की खूबसूरती को इंजॉय करना चाहते हैं उन्हें सिंगल सीट के लिए 55 हजार 300 रुपए खर्च करने होंगे। जबकि डबल सिटिंग के लिए 47 हजार 500 रुपए प्रति व्यक्ति खर्च होगा और ट्रिपल सिटिंग के लिए 46 हजार 500 रुपए का खर्च प्रति व्यक्ति के हिसाब से आएगा। टूर की बुकिंग आप आईआरसीटीसी की वेबसाइट https://www.irctctourism.com/ के माध्यम से भी कर सकते हैं।

टूर के दौरान आईआरसीटीसी की तरफ से यात्रियों के लिए ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर का अरेंजमेंट किया गया है। टूर पैकेज में भोपाल से दिल्ली और दिल्ली से लेह तक आने-जाने के लिए हवाई सफर का किराया भी शामिल है। यात्री लेह में तीन रात रुकेंगे, नुब्रा में 1 रात का स्टे है और 1 रात का स्टे पैगोंग में होगा। रहने और खाने की सुविधा भी टूर पैकेज का ही हिस्सा है। सफर के दौरान यात्रियों को 5 ब्रेकफास्ट, 5 लंच और 5 डिनर दिए जाएंगे। साथ ही होटल से साइट विजिट के लिए जाने की सुविधा भी टूर पैकेज का हिस्सा है। सभी तरह के टैक्स भी पैकेज में शामिल हैं।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here