अगर आप जाना चाहते हैं भोपाल तो आईआऱसीटीसी लाया हैं आपके लिए यह पैकेज

अगरआप नेपाल जाना चाहते हैं अपनी छुट्टियों में तो आईआरसीटीसी लाया हैं आपके लिए एक ऐसा मौका जिससे आप बिला सकते हैं नेपाल में अपनी छुट्टियां।

0
100

जयपुर। अगर आप नेपाल जाना चाहते हैं अपनी छुट्टियों में तो आईआरसीटीसी लाया हैं आपके लिए एक ऐसा मौका जिससे आप बिला सकते हैं नेपाल में अपनी छुट्टियां। इस पैकेज का नाम हैं नेपाल टूर जिसके तहत आपको काठमांण्डू, पोखरा और छिय्वां ले जाया जाएगा। यह टूर 5 से 6 दिन का हैं। यह टूर कोलकाता से 04अक्टूबर2019 को शूरू होगा। इस पैकेज का कोड हैं EHO013।

इस पैकेज में आपको जहाज की टिकट दी जाएगी जिसमे अराईवल और डिपार्चर लिखा हुआ होगा। आपको अच्छे होटल्स में ठहराएंगे। इस पैकेज में आपको ब्रिकफास्ट, लंच और डिनर फ्री मिलेगा। हर रोज एक जने को एक लिटर की पानी की बोतल दी जाएगी। आपको अंग्रेजी बोलने वाले गाईड प्रोवाईड कराए जाएंगे। 60 से कम साल के लोगो को ट्रेवल बीमा दिया जाएगा।

अगर आप टूर रद्द करना चाहते हैं तो टूर शुरू होने से 30 दिन पहले 20 प्रतिशत शुल्क लिया जाएगा, दौरे की शुरुआत से 30 से बीस दिन पहले 30% शुल्क लिया जाएगा, 60 प्रतिशत शुल्क दौरे की शुरुआत से 20-15 दिन पहले होगा, दौरे की शुरुआत से पहले, उसे 14-8 दिनों से पहले 90 प्रतिशत शुल्क का भुगतान करना होगा, दौरे की शुरुआत से 8 दिन पहले, 100 प्रतिशत शुल्क दिया जाएगा।

नेपाल, नेपाल को दुनिया के सबसे खूबसूरत देशों में से एक माना जाता है, जो हिमालय पर बसा है। भले ही नेपाल क्षेत्र में छोटा है, लेकिन प्रकृति, संस्कृति और रोमांच के मामले में यह दूसरों से बहुत अलग है। प्रकृति की सुंदरता, ऊंचे पहाड़ और हरी-भरी घाटियां देखकर कोई भी मंत्रमुग्ध हो जाता है। नेपाल की राजधानी काठमांडू प्राचीन कला और संस्कृति का खजाना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here