आईआरसीटीसी लाया हैं साईं भक्तों के लिए एक बुत सुनहरा ऑफर

अगर आप महाराष्ट्र में प्रसिद्ध धार्मिक स्थलों की यात्रा करना चाहते हैं तो भारतीय रेलवे की पर्यटन शाखा आपके लिए एक सुनहरा अवसर लेकर आई है।

0
78

जयपुर।अगर आप महाराष्ट्र में प्रसिद्ध धार्मिक स्थलों की यात्रा करना चाहते हैं तो भारतीय रेलवे की पर्यटन शाखा आपके लिए एक सुनहरा अवसर लेकर आई है।आईआरसीटीसी के बजट टूर पैकेज के साथ आप शनीधाम, शिरडी साई और त्र्यंबकेश्वर ज्योतिर्लिंग के दर्शन कर सकते हैं।अगर आप हैं एक सच्चे साई भक्त हां तो आईआरसीटीसी का यह ऑफर हैं आपके लिए बहुत खास। इस ऑफर के तहत आपको 4 राते और 5 दिन के लिए सफर पर लेजाया जाएगा। आपको इस पैकेज का लुत्फ उठाने के लिए 13000रूपये एक जने के देने होंगे।

इस पैकेज में आपके घूमने का खर्चा, साईटसींग का खर्चा और आवास, और भोजन भी शामिल हैं। आईआरसीटीसी भारतीय रेलवे की ऑनलाइन टिकट शाखा है, लेकिन कई हॉलिडे पैकेज किफायती दामों पर उपलब्ध कराती है। इस कड़ी में इस बार महाराष्ट्र के प्रसिद्ध धार्मिक स्थलों पर जाने का अवसर मिल रहा है।

इस पैकेज के तहत पर्यटकों को शिरडी के साईं बाबा के दर्शन, भगवान शिव के ज्योतिर्लिंग के दर्शन और त्रयंबकेश्वर में शनि धाम के दर्शन कराएं जाएंगे। पर्यटकों क होटल भाग्य लक्षमी में रुकाया जाएगा और आप यहां पर अपने हिसाब से कम्फर्ट और डिलक्स क्लास को चुन सकते हों।

इस पैकेज के तहत पर्यटकों को टिकट,  ब्रेक्फास्ट, लंच और डिनर की सुवीधा प्राप्त कराई जाएगी। पैकेज की यात्रा भारतीय रेल्वे द्वारा की जाएगी। यह टूर लखनऊ जेक्शन से शूरू होगा और हर शूक्रवार को आप इस टूर का हिस्सा बन सकते हों। इस टूर के लिए बुक करी गई ट्रेन का नाम हैं पुश्पक एक्सप्रेस(12533)। यह ट्रेन हर शूक्रवार को शाम  07:45 पर रवाना होगी।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here