KKR Vs SRH: तीन विकेट खोकर सनराइजर्स हैदराबाद का स्कोर 100 के पार

0
202

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क ) आईपीएल के मैच में हैदराबाद की शानदार गेंदबाजी देखने को मिली । और कहीं ना कहीं इसकी बदौलत ही केकेआर को 20 और 8 विकेट पर 138 रन तक ही सीमित रखा। वैसे बात दें की केकेआर की पारी में क्रिस लिन के 49 और दिनेश कार्तिक के 29 रनों का योगदान महत्वपूर्ण रहा। वैसे मैच में हैदराबाद ने टॉस जीतकर केकेआर को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया  था।

 

139 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदाराबादी की पारी की शुरुआत ऋद्धिमान साहा और धवन ने की। पहला ओवर जॉनसन फेंका जिसमें 6 रन बने । आंद्रे रसेल की  ओर से फेंके गए दूसरे ओवर में साहा और धवन ने एक- एक चौका लगाया । ओवर में 10 रन बने।धवन की  विपरित इस पारी के दौरान साहा अधिक आक्रामक मूड में थे । उन्होंने तीसरे ओवर में मिशेल जॉनसन को तीन चौके लगाए।

ओवर में 16 रन बने । पारी के चौथे ओवर में ऑफ स्पिनर सुनील नरेन ने केकेआर को पहली सफलता दिलाई। उन्होंने साहा का 24 रन पर दिनेश कार्तिक से कैच कराया। पारी के पांचवें ओवर में विलियमसन ने लेग स्पिनर पीयूष चावला को लगातार गेंदों पर दो चौके लगाए।

पांच औवर के बाद सनराइजर्स हैदराबाद का स्कोर एक विकेट खोकर 45 रन था। छठे ओवर में नरेन  ने जोरदार फॉर्म चल रहे शिखर धवन को बोल्ड किया है। उन्होंने 7 रन बनाए।सनराइजर्स हैदराबाद के 50 रन आठवें ओवर में जाकर पूरे ।वहीं पारी के 9 वें ओवर में कुलदीप यादव ने मनीष पांडे (4) को एलबीडब्ल्यू करके केकेआर को तीसरी सफलता दिलाई।

 

पारी के 11 ओवर में विलियमसन ने कुलदीप यादव पर हमला बोलते हुए दो चौके लगाए। इस ओवर में 10 रन बने 12 वें ओवर में शाकिब ने रसेल के ओवर में दो चौके और एक छक्का जमा दिया इस ओवर में 16 रन बने। 14 ओवर के बाद हैदराबाद का स्कोर 3 विकेट खोकर 102 रन था।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here