IPL टीम किंग्स इलेवन पंजाब को मिलेगा नया कोच, इस दिग्गज नाम सबसे आगे

0

जयपुर( स्पोर्ट्स डेस्क) आईपीएल टीम किंग्स इलेवन पंजाब में बड़ा बदलाव होने वाला है और टीम को नया कोच मिल सकता है। बता दें कि नए कोच की रेस में माइक हेसन का नाम सबसे आगे है। ख़बरों की माने ने तो पंजाब ने पूर्व ऑस्ट्रेलिया कोच और खिलाड़ी माइक को टीम के कोच पद के लिए शॉटलिस्ट किया है उनके साथ ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कोच डेरेन लेहमन, जॉन बेली और इंग्लैंड के पूर्व कोच एंडी फ्लॉवर का नाम भी शॉटलिस्ट किया गया है।

पंजाब की टीम की ओर से कोच पद के लिए जिन आखिरी नामों का चुनावा किया है उनमें माइकल हसी सबसे अनुभवी हैं। हसी साल 2008 से 2011 तक चेन्नई सुपरकिंग्स से जुड़े थे जिस दौरान चेन्नई सुपरकिंग्स ने दो बार आईपीएल का खिताब जीता था ।

वहीं साल 2018 में वह एक बार फिर बतौर बैटिंग कोचचेन्नई सुपरकिंग्स का हिस्सा बने थे। अब माना जा रहा हैकि पंजाब उन्हें अपना कोच बनाने चाहेगी। किंग्स इलेवन पंजाब ने अभी तक एक भी बार आईपीएल खिताब अपने नाम नहीं किया है।

और हसी वह हैं जो पंजाब को पहली बार चैंपियन बना सकते हैं । वैसे गौर किया जाए तो हसी के अलावा जॉर्ज बेली भी कोच पदे के बड़े दावेदार होंगे । उनका इस इन फ्रेंचाईजी के साथ पुराना रिश्त रहता है कि बेली की कप्तानी में ही पंजाब ही पंजाब नेसाल 20134 में फाइनल में मेंजगह बनाई थी। पंजाब के लिए मुश्किलें इसलिए बढ़ गई हैं क्योंकि टीम के पूर्व कोच माइक हेसन के जाने के बाद अश्विन दिल्ली से जुड़ सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here