LIVE KKR Vs SRH: केकेआर को हराकर सनराइजर्स हैदराबाद ने लगाई जीत की हैट्रिक

0
217

जयपुर  (स्पोर्ट्स डेस्क ) बता दें की शानिवार को आईपीएल में एक अहम मैच खेला जाने वाला है ।नए कप्तान दिनेश कार्तिक की कोलकाता नाइटराइडर्स अपने होम ग्राउंड पर शानदार प्ररफॉर्म कर रही है । केन विलियमसन की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद से भिड़ेगी । केकेआर के लिए इस मैच का महत्व इसलिए भी माना जा रहा है कि अब तक वह आईपीएल में कुछ बड़ा धमाका नहीं कर पाई है । दूसरी तरफ सनराइजर्स हैदाराबाद के अपने शुरुआती दोनों मुकाबले से जीतने से हौसले बुलंद हैं ।

केकेआर को अपनी गेंदबाजी में सुधार की खास जरुरत है । मिशेल जॉनसन हो या विनय कुमार अब तक काफी महंगे साबित होते आए हैं । विनय कुमार किस दरियादिली से रन लुटा रहे हैं । इसका अंदाजा इसी बात से लगा जाता है। कि पिछले दो मैचों में उन्होंने 3.5 ओवर्स में 65 रन दिए हैं ।

जॉनसन की फिटनेस पर सवाल उठ रहे हैं। अब बचते हैं पीयूष चावला और उन्होंने कुछ खास कमाल नहीं कर पाए हैं । हो सकता है कार्तिक इस मैच में विनय की जगह अंडर 19 खिलाड़ी स्टार कमलेश नागरकोटि या शिवम मावी को मौका दें ।वहीं टीम बैटिंग संतुलित नजर आती है । जहां क्रिस लिन, आंद्रे रसेल,सुनील नारायण और उथप्पा के साथ खुद कार्तिक किसी भी मैच को बदल सकते हैं ।

हैदराबाद ने इस सत्र में जिस तरह से शुरुआत की है । वो लगभग बहुत ही शानदार कही जा सकती है। इस टीम में विलियमसन और शिखर धवन के अलावा बड़ा स्टार नहीं है। लेकिन दोनों मैच वो जीत चुके हैं। आखिरी मैच तो अंतिम बॉल पर जीते ते ।

मनीष पांडे शाकिब अल हसन और युसुफ पठान जैसे खिलाड़ी खेल चुके हैं उन्हें उस ग्राउंड की भी अच्छी समझ हैं । बैटिंग में शिखर और धवन और विलियमसन के अलावा तन्मय अग्रवाल और कार्लोस ब्रेथवेट तूफान ला सकते हैं। बॉलिंग में भुवनेश्वर कुमार अगर आज खेलते हैं तो वो राशिद खान के साथ मिलकर केकेआर को पटखनी देने की ताकत रखते हैं ।

दोनों संभावित टीमें —

सनराइजर्स हैदराबाद- केन विलियम्सन (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार, मनीष पांडेय, राशिद खान, शिखर धवन, ऋद्धिमान साहा, संदीप शर्मा, शाकिब अल हसन, कार्लोस ब्रेथवेट, यूसुफ पठान, मोहम्म्द नबी, एलेक्स हेल्स, क्रिस जॉर्डन, बिली स्टेनलेक, सिद्धार्थ कौल, दीपक हुड्डा, सैयद खलील अहमद, श्रीवत्स गोस्वामी, बासिल थंपी, टी नटराजन, बिपुल शर्मा, मेहदी हसन, रिकी भुई, सचिन बेबी, तन्मय अग्रवाल।

कोलकाता नाइटराइडर्स- दिनेश कार्तिक (कप्तान), सुनील नरेन, आंद्रे रसेल, क्रिस लिन, रॉबिन उथप्पा, कुलदीप यादव, पीयूष चावला, नीतीश राणा, कमलेश नागरकोटी, आर विनय कुमार, रिंकू सिंह, कैमरन डेलपोर्ट,शिवम मावी, मिचेल जॉनसन, शुभमन गिल, जेवोन सीयरलेस, अपूर्व वानखेड़े, इशांक जग्गी और टॉम कुरेन।

 हिंदी में लाइव ब्लॉग्स और लाइव अपडेट्स के लिए आप www.samacharnama.com पर लॉगिन कर सकते हैं। यहां पर आपको पूरे आईपीएल के अपडेट्स और लाइव स्कोर और समीक्षा मिल जाएंगी ।

LIVE SCORE-

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here