IPL 2021: मैक्सवेल के 14.25 करोड़ में बिकने से हैरान हैं David Warner, कही ये बात

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल के पिछले सीजन में ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्वसेल ने खराब प्रदर्शन किया था पर इसके बावजूद लीग के 14 वें सीजन की नीलामी में उन पर बड़ी बोली लगी ।बता दें कि आईपीएल 2020 के तहत मैक्सवेल किंंग्स इलेवन पंजाब का हिस्सा थे और उन्होंने खराब प्रदर्शन किया था ।

NZ vs AUS 1st T20I: डेवोन कॉनवे के धमाकेदार प्रदर्शन के दम पर न्यूजीलैंड ने 53 रन से जीता पहला टी 20

इसी के चलते मैक्सवेल को टीम ने रिलीज कर दिया । ग्लेन मैक्सवेल पंजाब से रिलीज होने के बाद आईपीएल 2021 की नीलामी में उतरे जहां आरसीबी की टीम ने उन्होंने 16.25 करोड़ की बड़ी रकम के साथ खरीद लिया। वैसे ग्लेन मैक्सवेल के इतना महंगे बिकने से कई लोग हैरान हैं और इसमें एक नाम ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज डेविड वॉर्नर का भी है।

Ishant Sharma के लिए ये टूर्नामेंट है वर्ल्ड कप जैसा, खुद किया खुलासा

डेविड वॉर्नर ने ग्लेन मैक्सवेल को आईपीएल में इतनी रकम मिलने पर हैरानी जताई है।कंगारू ओपनर बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने मैक्सवेल को लेकर बात करते हुए कहा, आईपीएल ऑक्शन में ग्लेन मैक्सवेल के नतीजे खराब नहीं रहे । हैरानी की बात ये है कि एक टीम आपको रिलीज करती है और दूसरी टीम आपको पहले से ज्यादा कीमत पर खरीद लेती है।

फैंस के लिए खुशख़बरी, IND vs ENG के इन मैचों में कॉमेंट्री करेगा भारत का यह विकेटकीपर

डेविड वॉर्नर ने ही नहीं ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज मार्क वॉ ने कहा कि पिछले सीजन में मैक्सवेल ने बेहद निराशाजनक प्रदर्शन किया और इसके बावजूद वो बड़ी कीमत पर बिके , जो हैरान करने वाला है। बता दें कि नीलामी के दौरान देखा गया था कि मैक्सवेल को खरीदने के लिए टीमों के बीच होड़ दिखी थी। आगामी सीजन पर मैक्सवेल पर शानदार प्रदर्शन करने के दबाव रहने वाला है क्योंकि उनकी साख दांव पर होगी। देखने वाली बात रहती है कि मैक्सवेल उम्मीदों पर खरे उतरते हैं या नहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here