IPL 2020: SRH ने चोटिल मिशेल मार्श के स्थान पर जेसन होल्डर का नाम लिया

0

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने आधिकारिक बयान के अनुसार, चोटिल ऑलराउंडर मिशेल मार्श के स्थान पर जेसन होल्डर का नाम लिया है। मार्श ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ अपने शुरुआती खेल के दौरान अपने टखने को मोड़ दिया और शेष सत्र के लिए बाहर हो गए।

“मिशेल मार्श को चोट के कारण बाहर रखा गया है। हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं। जेसन होल्डर # ड्रीम 11आईपीएल 2020 के लिए उनकी जगह लेंगे। #OrangeArmy #KeepRising, “SRH के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट से पढ़ा गया।
वेस्टइंडीज के कप्तान होल्डर मार्श के लिए पसंद से ज्यादा रिप्लेसमेंट होंगे। जबकि ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर एक अंशकालिक तेज गेंदबाज के रूप में खेलता है, होल्डर, जो नियमित रूप से टेस्ट मैच खेलता है, चार ओवरों का पूरा कोटा खेल सकता है। वह नई गेंद के साथ और मौत के समय गेंदबाजी कर सकते हैं, इसके अलावा एक पारी के पिछले छोर की ओर बल्ले से लटकी हुई है।

क्या अधिक है, होल्डर 2014 और 2015 में दो आईपीएल सत्रों के लिए हैदराबाद स्थित फ्रैंचाइज़ी का प्रतिनिधित्व करने वाले परिचित परिवेश में चलेगा। जबकि उन्होंने दो संस्करणों को शामिल करते हुए सिर्फ एक गेम खेला था, वह संख्या निश्चित रूप से आईपीएल 2020 में बढ़ जाएगी।

जेसन होल्डर एसआरएच के विस्फोटक टॉप-ऑर्डर और नाजुक निचले क्रम के बीच की खाई को पूरी तरह से पाट सकते हैं, जो आरसीबी के खिलाफ मैच में उनके पतन का कारण बना। 164 जीतने का पीछा करते हुए, SRH 121 से दो से 153 के बीच ऑल आउट हो गई। हालांकि, आरसीबी की पारी के पांचवें ओवर में मार्श के टखने में चोट लगने के बाद वह नंबर 10 पर बल्लेबाजी के लिए उतरे।

जेसन होल्डर एसआरएच के विकटों का सफलतापूर्वक पता लगा सकते हैं। होल्डर ने आईपीएल के 11 मैचों में 38 रन बनाए और पांच विकेट लिए
धारक SRH की सॉफ्ट अंडरबेली – मध्य क्रम में छेद को प्लग कर सकता है और बैट और बॉल दोनों से फिनिशिंग टच दे सकता है। एसआरएच के प्रतिस्थापन के रूप में ऑस्ट्रेलियाई डैन क्रिश्चियन के नामकरण के बारे में अटकलें थीं, लेकिन वे होल्डर के साथ आगे बढ़ गए।

वेस्टइंडीज के कप्तान जुलाई में इंग्लैंड के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने के बाद मैदान पर उतर सकते हैं। तीन मैचों में, होल्डर ने 114 रन बनाए और 30.10 की औसत से दस विकेट लिए।

उन्होंने हाल ही में संपन्न कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL) में 6.63 की प्रभावशाली अर्थव्यवस्था दर के साथ कई मैचों में दस विकेट लिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here