IPL 2020, KKR vs KXIP: किंग्स इलेवन पंजाब ने केकेआर को 8 विकेट से दी मात

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल 2020 का 46 वां मैच सोमवार को शारजाह के मैदान पर खेला जा रहा है । इस अहम मुकाबले के तहत कोलकाता नाइटराइडर्स और किंग्स इलेवन पंजाब आमने- सामने हैं।मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया है। इसलिए केकेआर पहले गेंदबाजी करने उतरे वाली है।

IPL 2020: KXIP के खिलाफ खतरा बन सकता है KKR का यह खिलाड़ी


पंजाब-कोलकाता की अंक तालिका में स्थिति-
प्वाइंट्स टेबल में दोनों टीमों की स्थिति में ज्यादा अंतर नहीं हैं । अंक तालिका में जहां केकेआर ने अब तक 11 मैच खेले हैं जिनमें 6 में जीत दर्ज की है। केकेआर 12 अंक के साथ प्वाइंट्स टेबल चौथे नंबर पर है। वहीं किंग्स इलेवन पंजाब 10 अंक के साथ अंक तालिका में पांचवे नंबर पर मौजूद है। पंजाब ने अब तक खेले 11 मैचों में से 5 जीते हैं।केकेआर और पंजाब आज के मैच में जीत दर्ज करके कहीं ना कहीं अपनी प्लेऑफ की दावेदार को मजबूत करना चाहेंगी।

IPL 2020 से बाहर होने के बाद भी बाकी टीमों का खेल बिगाड़ सकती है CSK, जानिए कैसे

 

KKR VS KXIP हेड टू हेड
आईपीएल के इतिहास में अगर दोनों टीमों के आंकड़ों की बात की जाए तो पंजाब पर कोलकाता का पलड़ा भारी रहा है।दोनों टीमों के बीच अब तक खेले गए मैचों में से केकेआर ने 18 और किंग्स इलेवन पंजाब ने 8 मुकाबलों में जीत हासिल की है। इस सीजन में भी दोनों की भिड़ंत दूसरी बार होने जा रही है । इससे पहले हुए मैच में केकेआर ने किंग्स इलेवन पंजाब को 2 रन से मात दी थी।

IPL 2020 KKR vs KXIP:किसी भी समय मैच पलटने का दम रखते हैं ये 5 खिलाड़ी

प्लेइंग XI-
आज के मैच में  केकेआर  और किंग्स इलेवन पंजाब ने कोई बदलाव नहीं किया है । दोनों टीमों  ने  पिछले मैच की विजय टीम को मैदान में उतारा है। माना जा रहा है कि   मुकाबले कांटे की भिड़ंत दोनों टीमों की खिलाड़ियों के बीच हो सकती है।

किंग्स इलेवन पंजाब (प्लेइंग इलेवन): केएल राहुल (w / c), मनदीप सिंह, क्रिस गेल, निकोलस पूरन, ग्लेन मैक्सवेल, दीपक हुड्डा, क्रिस जॉर्डन, मुरुगन अश्विन, रवि बिश्नोई, मोहम्मद शमी, अर्शदीप सिंह

कोलकाता नाइट राइडर्स (प्लेइंग इलेवन): शुबमन गिल, नितीश राणा, राहुल त्रिपाठी, दिनेश कार्तिक (w), इयोन मोर्गन (c), सुनील नरेन, पैट कमिंस, लॉकी फ्युमसन, कमलेश नागरकोटी, प्रिसिध कृष्णा, वरुण चक्रवर्ती

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here