IPL 2020, KXIP VS SRH: किंग्स इलेवन पंजाब ने सनराइजर्स हैदराबाद को 12 रन से दी मात

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।आईपीएल 2020 के 43वे मैच के तहत किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच भिड़ंत हुई। दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए मैच में हैदराबाद को 12रन से हार का सामना करना पड़ा।

मुकाबले में हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। पहले खेलते हुए किंग्स इलेवन पंजाब ने 20 ओवर 7 विकेट खोकर 126 रन बनाए। पंजाब का कोई बल्लेबाज बड़ी पारी तो नहीं खेल पाया। पर निकोलस पूरन 32, कप्तान केएल राहुल ने 27 और क्रिस गेल ने 20रन की अहम पारी का योगदान दिया। वहीं सनराइजर्स हैदराबाद के लिए संदीप शर्मा,जेसन होल्डर और राशिद खान ने दो-दो विकेट लिए।

दूसरी ओर लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद 19.5 ओवर 114 रनों पर ढेर हो गई और उसे मैच में करारी हार का सामना करना पड़ा। हैदराबाद के लिए सबसे बड़ी पारी कप्तान डेविड वॉर्नर ने 35 रनों की खेली। वहीं विजय शंकर के बल्ले से 26, जोनी बेयरस्टो के बल्ले से 19 रन और मनीष पांडे के बल्ले से 15 रन निकले। मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब के गेंदबाजों ने घातक प्रर्दशन किया और वह स्कोर का बचाव करने में कामयाब रहे।पंजाब के लिए अर्शदीप सिंह और क्रिस जोर्डन ने शानदार गेंदबाजी करते हुए तीन-तीन विकेट लिए।वह मोहम्मद शमी, मुरुगन अश्विन और रवि बिश्नोई ने 1-1 विकेट हासिल किया। बता दें मुकाबले में शानदार जीत के साथ ही किंग्स इलेवन पंजाब ने प्लेआफ की उम्मीदों को जिंदा रखा है। जीत के बाद पंजाब को प्वाइंट्स टेबल में दो अंक का फायदा हुआ है ‌। दूसरी ओर हैदराबाद ने दो अंक गंवाए हैं और उस पर प्लेआफ से बाहर होने का खतरा मंडरा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here