IPL 2020, KXIP v RCB: 3 खिलाड़ी जो फ्लॉप हो गए |

0

2018 के आईपीएल मेगा-नीलामी में, केएल राहुल का नाम बैग से निकला। जबकि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) कर्नाटक की सेवाओं को बनाए रखने में बहुत रुचि रखते थे, उन्होंने अपनी आँखों के सामने मूल्य का गुब्बारा देखा और बोली से बाहर निकलने का फैसला किया। उन्होंने आईपीएल को रोशन करने का मौका खो दिया, क्योंकि राहुल किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के कप्तान बन गए।

राहुल का रिकॉर्ड तोड़ने वाला स्कोर – यह एक कप्तान के रूप में आईपीएल के साथ-साथ एक भारतीय आईपीएल खिलाड़ी के लिए सर्वोच्च था

हम तीन खिलाड़ियों पर एक नजर डालते हैं, जो इस खेल में कमजोर प्रदर्शन करते हैं।

# 3 उमेश यादव (RCB)
अपने तीसरे ओवर में, हालांकि, यह सब अलग हो गया। निकोलस पूरन के बल्ले से एक सीमा के साथ उनका स्वागत किया गया। उनकी तीसरी गेंद केएल राहुल के सिर के ऊपर से लेग साइड और नीचे से नियंत्रण से बाहर थी, क्योंकि खराब विकेट कीपर के पास भी कोई मौका नहीं था। परिणामी फ्री-हिट को छह अतिरिक्त गहरे कवर के लिए भेजा गया। ओवर में एक और बाउंड्री का मतलब था कि यह आखिरी समय होगा जब उमेश को खेल में गेंदबाजी करने के लिए बुलाया गया था।

हाथ में बल्ला लेकर उमेश कुछ औपचारिकताओं के लिए ही क्रीज पर उतरे। वह एक नारे के लिए चला गया, युवा लेग स्पिनर रवि बिश्नोई द्वारा कास्ट किया गया, और आरसीबी के डगआउट को जल्दी से जल्दी छोड़ दिया जैसे ही उसने इसे छोड़ा।

# 2 डेल स्टेन (RCB)
2019 के आईपीएल सीज़न में, डेल स्टेन सबसे मिड-सीज़न कॉल अप में से एक थे। उन्होंने आरसीबी के साथ दो मैच खेले, और उन्हें 2020 के संस्करण के लिए बनाए रखने के लिए उन्हें समझाने के लिए पर्याप्त प्रभावी था। यूएई में यहां पहले दो मैचों में, हालांकि, उन्होंने बहुत मुश्किल पाया।

# 1 विराट कोहली
खेल के कुछ हिस्से के लिए, विशेष रूप से KXIP पारी के मध्य के दौरान, आपने महसूस किया होगा कि RCB के पास बल्लेबाजी टीम को एक कुल योग तक सीमित रखने का अच्छा मौका हो सकता है।

यह आरसीबी के बल्लेबाज, क्षेत्ररक्षक और कप्तान के रूप में विराट कोहली के लिए भूलने का खेल था। जब तक वे तुरंत सही बदलाव नहीं करेंगे, तब तक बीच में निष्पादन में त्रुटियाँ उन्हें परेशान करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here