IPL 2020, KKR vs KXIP: पंजाब की लगातार 5 वीं जीत, कोलकाता को 8 विकेट से हराया

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2020 के 46 वें मैच के तहत केकेआर और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच आमना – सामना हुआ। शारजाह के क्रिकेट मैदान पर खेले गए मैच में केकेआर को 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा ।बता दें कि मुकाबला किंग्स इलेवन पंजाब ने टॉस जीतकर पहले केकेआर को बल्लेबाजी का न्योता दिया ।

मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 149 रन बनाए । केकेआर के लिए शुभमन गिल ने 57 रनों की अहम पारी खेली। वहीं इयोन मॉर्गन ने 40 रनों की पारी का योगदान दिया । इसके अलावा नाबाद 24 रन की पारी लॉकी फर्ग्यूसन के बल्ले से भी निकली। किंग्स इलेवन पंजाब के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया है और केकेआर को एक बड़े लक्ष्य तक पहुंचने से रोका ।

किंग्स इलेवन पंजाब के लिए सर्वाधिक तीन विकेट मोहम्मद शमी ने लिए। वहीं क्रिस जॉर्डन और रवि बिश्नोई ने 2-2 विकेट लिए। इसके अलावा ग्लेन मैक्सवेल और आर अश्विन ने 1-1 विकेट लिया।दूसरी ओर लक्ष्य का पीछा करने उतरी किंग्स इलेवन पंजाब ने 18.5 ओवर में 2 विकेट खोते हुए 150 रन बनाकर मैच अपने नाम किया । किंग्स इलेवन पंजाब को इस जीत दिलाने में मनदीप सिंह और क्रिस गेल की पारी अहम रही । मैच में मनदीप सिंह ने नाबाद 66 रनों की पारी खेलकर पंजाब की टीम को लक्ष्य तक पहुंचाया । वहीं 51 रनों की पारी का योगदान धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल ने दिया । इसके अलावा कप्तान केएल राहुल ने 28 रनों की पारी खेली। वहीं केकेआर के लिए वरुण चक्रवर्ती और लॉकी फर्ग्यूसन ने 1-1 विकेट लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here