IPL 2020: Jio Fiber के नए अभियान के लिए IPL क्रिकेटर्स विराट, धोनी और अन्य ने दीपिका, रणवीर के साथ डांस किया

0

विराट कोहली, एमएस धोनी, क्रिस गेल और सभी 8 टीमों के क्रिकेटरों ने रिलायंस जियो फाइबर के नए ब्रांड अभियान के लिए एक मजेदार शूट किया है। Jio ने बॉलीवुड सितारों दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और सभी IPL टीमों को Jio Fiber के नए अभियान के लिए D धन धना धन ’की धुन पर नृत्य करने के लिए मिला है।

इस अभियान की अवधारणा Jio क्रिएटिव लैब्स द्वारा की गई है, यह फिल्म concept धन धना धन ’की धुन पर सेट है और सभी आठ आईपीएल टीमों के क्रिकेटरों के साथ ब्रांड एंबेसडर दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह (Jio प्रत्येक टीम के लिए एक भागीदार है)।

मुख्य फिल्म (ऊपर) 40 से अधिक फिल्मों के साथ बड़े पैमाने पर अभियान का हिस्सा है। छोटे संपादन एक विशिष्ट Jio Fiber फीचर पर प्रकाश डालते हैं।

Jio क्रिएटिव लैब्स के प्रमुख, आदित्य भट ने कहा, “जबकि हमारी दृष्टि स्पष्ट थी और कुछ ही समय में कथा को एक साथ जोड़ दिया गया था, इस अभियान का सबसे चुनौतीपूर्ण हिस्सा निष्पादन था। मुझे इस बात पर बेहद गर्व है कि टीम मुंबई में रणवीर और दीपिका के शूट के साथ-साथ क्रिकेटरों के वर्चुअल शूट को कितनी आसानी से और तेजी से उतार पा रही थी। हमारे सभी प्रयास इस फिल्म को अपने दर्शकों के बीच सफल बनाने की ओर केंद्रित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here