IPL 2020: CSK बनाम DC दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम की पिच रिपोर्ट

0

किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ सुपर ओवर की जीत के बाद, दिल्ली कैपिटल आईपीएल 2020 में चेन्नई सुपर किंग्स के साथ आमने-सामने होने पर अपनी जीत की गति को बनाए रखने के लिए तत्पर रहेगा।

दिल्ली कैपिटल ने आईपीएल 2020 में केवल एक मैच खेला है, जो दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में हुआ था। दूसरी ओर, चेन्नई सुपर किंग्स ने अबू धाबी और शारजाह में एक-एक मैच खेला है। दिल्ली के खिलाफ खेल दुबई में उनका पहला आईपीएल 2020 का खेल होगा।

चेन्नई आईपीएल में दिल्ली पर हावी रही। MS धोनी की अगुवाई वाला संगठन कैपिटल के खिलाफ 21 मैचों में से 15 में विजयी हुआ है। यूएई में अपनी एकमात्र बैठक में, चेन्नई ने अपने प्रतिद्वंद्वियों को 93 रनों से हरा दिया। दिल्ली आईपीएल 2020 में होने वाले नुकसान का बदला लेने के लिए, और आज रात के मैच के लिए पिच रिपोर्ट और मौसम की स्थिति पर एक नज़र डालेगी।

CSK और DC के बीच IPL 2020 मैच के लिए दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम की पिच रिपोर्ट

केएल राहुल ने कल रात रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ इस मैदान पर एक शानदार पारी खेली। हालांकि, एक को ध्यान देना चाहिए कि गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण विभागों में आरसीबी के खराब प्रदर्शन ने राहुल की सफलता में बहुत बड़ी भूमिका निभाई।

दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में पिच ने बल्लेबाजों और गेंदबाजों का समान रूप से समर्थन किया है। बल्लेबाजों को अटैकिंग शॉट खेलने से पहले बीच में कुछ समय बिताने की जरूरत होती है। स्पिनरों के लिए कुछ सहायता होगी, जबकि तेज गेंदबाज इस सतह पर नई गेंद के साथ गेंदबाजी का आनंद लेंगे।

यहाँ खेले गए पिछले T20 खेलों से कुछ महत्वपूर्ण संख्याएँ हैं।

T20 मैच खेला: 70

टीम्स बैटिंग फर्स्ट: 25 से मैच जीते

टीमें बल्लेबाजी से जीता मैच दूसरा: 44 (1 मैच टाई में समाप्त हुआ)

उच्चतम पहली पारी का स्कोर: 206/3 – किंग्स इलेवन पंजाब बनाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, 2020

सबसे कम पहली पारी का स्कोर: 59 – लाहौर कलंदर्स बनाम पेशावर ज़ालमी, 2017

उच्चतम सफल रन चेज़: 203/8 – क्वेटा ग्लेडिएटर्स बनाम लाहौर कलंदर्स, 2016

औसत पहली पारी स्कोर: 150

CSK और DC के बीच IPL 2020 के लिए दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम के मौसम की स्थिति

दुबई में आज रात बारिश की संभावना नहीं है। मैच के समय आसमान साफ ​​रहेगा। इसके अलावा, तापमान 32 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहेगा, और आर्द्रता का स्तर 60% होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here