IPL 2020: 2020 आशा है कि मुझे और ओवर मिलेंगे और टीम को मदद मिलेगी, – केकेआर के नीतीश राणा एक ऑलराउंडर के रूप में खेलना चाहते हैं

0

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाड़ी नितीश राणा, UAE विकेटों पर अपने ऑफ स्पिन का उपयोग करने की उम्मीद कर रहे हैं, इस प्रकार 19 सितंबर से शुरू होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के आगामी संस्करण में एक वास्तविक ऑलराउंडर के रूप में कार्य करेंगे।

इसे बहुत अधिक आइब्रो को नहीं उठाना चाहिए क्योंकि राणा ने आईपीएल 2018 में एबी डिविलियर्स और विराट कोहली की लगातार गेंदों पर विकेट लिए थे। डिविलियर्स को कैरम बॉल द्वारा धोखा दिया गया था, भारतीय कप्तान को सीधे गेट के माध्यम से भेजा गया था।

राणा इस प्रकार यूएई के विकेटों पर गेंदबाजी की संभावना पर अपने होंठ चाट रहे हैं, जिससे स्पिन में मदद मिलेगी, यहां तक ​​कि यह भी पता चलता है कि वह अपनी गेंदबाजी पर काम कर रहे हैं।

“यह अच्छा है कि स्पिनरों को यहाँ एक फायदा मिलेगा जिससे मुझे भी कुछ पकड़ मिलेगी। मैंने एक खिलाड़ी और एक गेंदबाज के रूप में सुधार किया है। उम्मीद है कि मुझे और ओवर मिले और टीम को मदद मिले … मेरे लिए गेंदबाजी कोई नई बात नहीं है। मैं घरेलू क्रिकेट में गेंदबाजी कर रहा था, ”राणा ने एक आभासी मीडिया सम्मेलन में कहा।
नितीश राणा ने 26 विकेट चटकाते हुए T20 क्रिकेट में 6.98 की इकॉनमी रेट हासिल की है। उन्होंने सूची ए क्रिकेट में अधिक बार गेंदबाजी की, 4.52 की प्रभावशाली अर्थव्यवस्था में 31 विकेट लिए।

यदि राणा वास्तव में अपने हथियारों को रोल कर सकते हैं, तो यह केकेआर के लिए एक बहुत ही आवश्यक बढ़ावा होगा, जिसके पास सुनील नरेन और कुलदीप यादव के अलावा एक प्रसिद्ध स्पिनर नहीं है। अनकैप्ड स्पिनरों में वरुण चक्रवर्ती, मणिमारन सिद्धार्थ और ऑस्ट्रेलिया के क्रिस ग्रीन शामिल हैं।

‘मेरे पास एक निश्चित बल्लेबाजी स्लॉट नहीं है’: नितीश राणा नितीश राणा IPL 2020 में फ्लोटर के रूप में खेलेंगे (चित्र साभार: DNA India)
नितीश राणा IPL 2020 में फ्लोटर के रूप में खेलेंगे (इमेज क्रेडिट: डीएनए इंडिया)
केकेआर के मध्य क्रम में बल्ले के साथ नीतीश राणा भी मुख्य आधार होंगे। वह नंबर 3 स्लॉट के लिए फ्लोटर के रूप में और नंबर 7 पर फिनिशर के रूप में भी इस्तेमाल किया जा सकता है।

“मैं टीम की मांग के अनुसार बल्लेबाजी करूंगा। मेरे पास निश्चित बल्लेबाजी स्लॉट नहीं है। मैं किसी भी स्थान पर टीम की सेवा के लिए उपलब्ध हूं, “बाएं हाथ का जोड़ा।

2018 में केकेआर द्वारा खरीदे गए नीतीश राणा ने पिछले दो आईपीएल सत्रों में नंबर 3 या नंबर 4 पर बल्लेबाजी की है और प्रत्येक संस्करण में 300 रन पार किए हैं – आईपीएल 2018 में 304 और आईपीएल 2019 में 344।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here