IPL 2020: ‘सभी 14 लीग चरण के मैच जीतने का रिकॉर्ड’ – डीसी कप्तान श्रेयस अय्यर किस रिकॉर्ड को तोड़ना चाहेंगे

0

दिल्ली के राजधानियों ने पिछले आईपीएल सीज़न में शानदार प्रदर्शन किया, अंक तालिका में तीसरे स्थान पर रहे। दिल्ली की फ्रेंचाइजी ने भी एलिमिनेटर में सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर आईपीएल इतिहास में अपना पहला नॉकआउट मैच जीता।

श्रेयस अय्यर के नेतृत्व वाला संगठन इस रविवार को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ अपने आईपीएल 2020 अभियान को बंद कर देगा, और कप्तान आगामी सत्र में एक महत्वपूर्ण रिकॉर्ड तोड़ने के लिए उत्सुक हैं।

ESPNCricinfo के साथ एक वीडियो चैट में, श्रेयस अय्यर ने आईपीएल 2020 के लिए अपने लक्ष्यों के बारे में बात की। दाएं हाथ के बल्लेबाज ने कहा कि आईपीएल के 13 वें सीजन के लिए उनका व्यक्तिगत लक्ष्य कप जीतना था। आईपीएल 2020 के दौरान एक रिकॉर्ड के बारे में पूछने पर कि वह ब्रेक लेना पसंद करेंगे, अय्यर ने जवाब दिया:

आईपीएल के पिछले 12 सीजन में कोई भी टीम एक भी मैच हारे बिना ट्रॉफी जीतने में कामयाब नहीं रही है। राजस्थान रॉयल्स के पास किसी भी आईपीएल सीज़न में सबसे कम हार का रिकॉर्ड है क्योंकि उन्होंने 2008 में चैंपियनशिप हासिल की थी जिसमें उन्हें केवल तीन हार का सामना करना पड़ा था।

श्रेयस अय्यर ने खुलासा किया कि उन्होंने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ अपनी कप्तानी की शुरुआत को आईपीएल के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के रूप में लेबल करने से पहले देखा।

सीओवीआईडी ​​-19 महामारी के कारण, आईपीएल 2020 की सभी टीमें जैव बुलबुले में रह रही हैं। अय्यर ने कहा कि वह आईपीएल के इस सत्र के दौरान शहरों की खोज करने से चूक जाएंगे, जब उनसे पूछा जाएगा कि प्रतिबंधों के कारण वह सबसे ज्यादा क्या मिस करेंगे।

अंत में, श्रेयस अय्यर ने उल्लेख किया कि उन्हें सनराइजर्स हैदराबाद के लेग स्पिनर राशिद खान के खिलाफ खेलने में हमेशा मजा आया है। दोनों खिलाड़ी 29 सितंबर को अबू धाबी में हॉर्न बजाएंगे क्योंकि दिल्ली पिछले साल के अपराधी की रीमेक में ऑरेंज आर्मी पर कब्जा कर लेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here