IPL 2020: मुंबई इंडियंस ने सूर्य कुमार यादव के साथ स्लेजिंग करने पर विराट कोहली का उड़ाया मजाक

0

मुंबई इंडियंस (MI) बनाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) क्लैश के दौरान सूर्य कुमार यादव और विराट कोहली के बीच घमासान लड़ाई ’कस्बे की बात बन गई है। सोशल मीडिया पर फैन्स इसे लेकर काफी चर्चा में हैं।

13 वें ओवर की अंतिम गेंद पर रोमांचकारी एपिसोड हुआ, जब कोहली ने अतिरिक्त कवर पर बल्लेबाज के एक शॉट को बचाने के बाद, उसे घूरना शुरू कर दिया। दूसरी ओर, सूर्य कुमार भी पीछे नहीं हटे क्योंकि उन्होंने आरसीबी के कप्तान को भी चकित कर दिया।

इसके बाद कोहली गेंद को चमकाते हुए सूर्या के पास आकर खड़े हो गए। हालाँकि, मुंबई के बल्लेबाज ने दूसरे छोर की ओर चुपचाप चलते हुए परिपक्वता दिखाई।

MI RCB के कप्तान पर कटाक्ष करता है
जब से प्रशंसकों ने इस घटना पर ध्यान दिया है, वे कोहली की आलोचना करने से खुद को रोक नहीं रहे हैं, जो सूर्या को परेशान करने की कोशिश कर रहे थे। प्रशंसकों ने शांत भाव से स्थिति से निपटने के लिए पुणे में जन्मे क्रिकेटर की सराहना की।

इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर जो प्रतिक्रियाएँ बड़ी हो रही हैं, उनमें से, यहां तक ​​कि MI ने RCB के कप्तान कोहली पर कटाक्ष करते हुए मौके को भुना लिया है।

गुरुवार को, फ्रैंचाइज़ी अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर घटना की तस्वीर पोस्ट करने के लिए ट्विटर पर ले गई और लिखा, “वह आया था। वह s Hea̶w̶ घूरता रहा। उन्होंने विजय प्राप्त की ”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here