IPL 2020: चेन्नई सुपर किंग्स अभी भी टूर्नामेंट में वापस उपर आ सकता है- इरफान पठान

0

पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान ने कहा है कि चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल की एकमात्र टीम है जो अब रॉक बॉटम में होने के बाद भी टूर्नामेंट में वापसी कर सकती है। चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने मानकों के अनुसार आईपीएल के सबसे गरीब अभियानों में से एक है क्योंकि उन्होंने अब 10 मैच खेले हैं और उनमें से केवल 3 मैच जीते हैं, जो आईपीएल 2020 से समाप्त होने के कगार पर हैं।

सोमवार को, वे राजस्थान रॉयल्स (आरआर) के खिलाफ प्रतियोगिता में एक और गेम हार गए क्योंकि बाद में उन्हें आईपीएल 2020 में 5 वें स्थान पर जाने के लिए 7 विकेट से हरा दिया। सीजन का अपना 7 वां गेम हार गए, चेन्नई सुपर किंग्स लगभग हैं टूर्नामेंट से बाहर कर दिया क्योंकि उन्हें राजस्थान के खिलाफ जीत की जरूरत थी ताकि प्लेऑफ के लिए विवाद में रहे।

इरफान पठान चेन्नई सुपर किंग्स में विश्वास रखते हैं
“अगर कोई सातवें या आठवें स्थान से वापस उछल सकता है, तो वह टीम है, सीएसके। CSK अच्छी तरह से जानता है कि खिलाड़ियों को कैसे संभालना है, वे खिलाड़ियों को बहुत सहज बनाते हैं। मैं 2015 में उस टीम का हिस्सा था। यह सभी खिलाड़ियों के बारे में है। यह फ्रेंचाइजी 21-22 साल तक क्रिकेट चलाना जानती है। चेन्नई लीग में भी, वे टीम को उसी तरह चलाते हैं। यह सभी खिलाड़ियों के बारे में है। पठान ने कहा, “आप बाहर जाकर प्रदर्शन करेंगे, हम आपका समर्थन करेंगे।”

“मैं कुछ फ्रेंचाइजी का हिस्सा नहीं था जहाँ सुबह की उड़ानें हुआ करती थीं। जब आप रात में 11: 30 बजे खेल समाप्त करते हैं, तो आप वापस जाते हैं और 2 से सोते हैं, सुबह 6 बजे उठते हैं, आपकी रिकवरी गड़बड़ हो जाती है। लेकिन सीएसके ने सुनिश्चित किया कि खेल के बाद की उड़ानें और खिलाड़ी दोपहर बाद – दोपहर 12 या 2 के बाद होंगे, जिसका मतलब है कि खिलाड़ी अच्छी तरह से ठीक हो जाएंगे। ये छोटी चीजें हैं, ”उन्होंने कहा।

एमएस धोनी टीम को आगे ले जाएंगे: इरफान पठान
“हम जानते हैं कि सीएसके वर्षों से अच्छा रहा है, इस साल उन्हें हरभजन सिंह, सुरेश रैना के नहीं होने की समस्या थी, साथ ही साथ कुछ चोटें भी थीं। लेकिन फिर भी हम उम्मीद करते हैं, सिर्फ इसलिए कि उनके पास एक अच्छा कप्तान धोनी है, जिन्हें आईपीएल क्रिकेट में इतनी सफलता मिली, कि वह इस समय जिस तरह की स्थिति में हैं, उससे भी टीम को आगे ले जाएंगे। ”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here