IPL 2019: कोहली की टीम के प्रदर्शन पर विजय माल्या ने ऐसे किया रिएक्ट

0
83

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) आईपीएल 2019 में आरसीबी बाहर हो गई और उसका यह सीजन बेहद खराब बीता है । दरअसल टीम ने उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं करके दिखाया । आरसीबी लीग की प्वाइंट्स टेबल में 11 अंक लेकर आठवें स्थान पर रही।

 

 

View this post on Instagram

 

Thank you guys for all the love & support – the entire team including the fans, the ground staff & the support staff! Promise to come back stronger next year. ನೀವು ಇಲ್ಲಾಂದ್ರೆ ನಾವು ಏನು ಅಲ್ಲಾ 🙏🏼 @royalchallengersbangalore #RCB #RCBBoldArmy #PlayBold

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on May 5, 2019 at 7:20am PDT

सीजन 12 का आगाज कोहली की टीम के लिए बेहद निराशाजनक रहा था उसने शुरुआत में ही 6 लगातार मुकाबले हारे थे । टीम ने अपनी पहली जीत किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ दर्ज की। हालांकि आरसीबी ने अपने सफर का अंत जीत के साथ किया। उसने अपने अंतिम लीग मुकाबले में शानिवार 4 मई को सनराइजर्स हैदराबाद को 4 विकेट से मात दी ।

विराट कोहली टीम के खराब प्रदर्शन पर अफसोस जताते हुए रविवार को इंस्टग्राम अकाउंट पर लिखा, फैंस ग्राउंड स्टाफ सहित पूरी टीम को प्यार और समर्थन करने के लिए धन्यवाद!पक्का वादा, अगले साल मजबूती से लौटेंगे। इस पोस्ट के कुछ घंटे बाद ही विजय माल्या ने कोहली के इंस्टाग्राम को टि्वटर पर शेयर करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी माल्या ने ट्वीट किया, ‘हमेशा एक शानदार टीम लेकिन अफसोस की बात है सिर्फ कागज पर।

बता दें की आईपीएल अपने अंतिम पड़ाव पर आ गया। जहां प्लेऑफ के लिए सीएसके, मुंबई और दिल्ली और हैदाबाद पहुंच गई हैं। देखने को वाली बात रहती हैं कि कौन सी टीम फाइनल तक पहुंचती हैं और खिताब अपने नाम करती है।

आईपीएल प्लेऑफ के लिए मुकाबले 7 जून से खेलें जाएँगे। वहीं फाइनल मुकाबला  12 मई को  हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में होगा,  फैंस बेसब्री इन मुकाबलों का इंतज़ार कर रहे  हैं।

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here