IPL 2019: दिल्ली के खिलाफ इन 11 खिलाड़ियों के साथ मैदान में उतर सकते हैं रोहित

0
64

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) आईपीएल में तीन बार की खिताब विजेता मुंबई इंडियंस इस वक्त शानदार और जबरदस्त  फॉर्म में चल रही है और  अपने आपको साबित कर रही है कि क्यों वह चैंपयिन टीम है। सीजन में मुकाबले के इसी क्रम में मुंबई इंडियंस का सामना दिल्ली कैपिटल्स से होगा, बता दें की 18 अप्रैल को रात आठ बजे से फिरोज शाह कोटला मैदान पर खेला जाएगा।

बता देंकी मुंबई और दिल्ली दोनों ने ही इस सीजन में अब तक 8 मुकाबले में से 5 जीते हैं और दस अंक लेकर प्वाइंट्स टेबल में शीर्ष पांच पर हैं। आज के मुकाबले में को लेकर यह स्पष्ट नहीं है कि अल्जारी जोसेफ मैदान में उतरेंगे या नहीं। दूसरी ओर मुंबई बेहरनडॉर्फ की जगह इस मैच में मिशेल मैक्लेंघन को उतार सकती है।

इसके अलावा रोहित को यह भी देखना होगी कि  कोटला की पिच पर मयंक मार्कंडे और राहुल चाहर दोनों को उतार सकते हैं या नहीं।आईपीएल में मुंबई इंडियंस चौथे की आस लेकर है और इस बार जिस तरह के प्रदर्शन उसके खिलाड़ी कर रहे हैं उसे देखकर लगता है कि वह चौथी बार ट्रॉफी उठा सकती है। रोहित शर्मा के नेतृत्व करना होगी कि उनकी टीम सफल साबित हुई है। अब तक टीम के हर खिलाड़ी ने अपने आपको साबित किया है। आने वाले मुकाबलों में भी  ऐसे  शानदार प्रदर्शन की उम्मीद की जाती है।

मुंबई इंडियंस संभावित – रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डि कॉक (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, कीरोन पोलार्ड, हार्दिक पंड्या, ईशान किशन, क्रुणाल पंड्या, राहुल चाहर, जेसन बेहरनडॉर्फ/मिशेल मैक्लेंघन, लसिथ मलिंगा, जसप्रीत बुमराह।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here