IPL 2019 RCB VS CSK: चेन्नई का दमदार आगाज, पहले ही मैच में आरसीबी को 7 विकेट से दी शिकस्त

0
88

जयपुर। इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें सीजन के पहले मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स ने  रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के सात विकेट से हरा दिया है। चेन्नई के एम ए चिदंबरम स्टेडियम पर खेले गए इस मैच में सीएसके ने पहले टॉस जीत कर आरसीबी को पहले बल्लेबाजी करने का आमंत्रण दिया। पहली पारी में चेन्नई के गेंदबाजों के घातक गेंदबाजी के सामने बैंगलोर की टीम महज 17.1 ओवर में ही 70 रन पर सिमट गई जो कि आईबीएल इतिहास का छठा सबसे कम स्कोर रहा।

इसके बाद चेन्नई सुपरकिंग्स को निर्धारित 20 ओवरों में जीत के लिए 71 रन का लक्ष्य मिला जिसे इस टीम ने 17. 4 ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर आसानी से हासिल कर लिया।

गौरतलब है कि मैच के दूसरी पारी में भी चेन्नई की शुरुआत कुछ खास नही रही और ओपनर शेन वॉटसन बिना खाता खोले ही यजुवेंद्र चहल के शिकार हो गए। इसके बाद चेन्नई को दूसरा झटका सुरेश रैना के रूप में लगा। सुरेश रैना ने 19 रन की पारी खेली। रैना इस पारी के साथ ही आईपीएल में पांच हजार रन बनाने वाले पहले बल्लेबाज बन गए। रैना के बाद मैच के 15 वें ओवर में अंबाती रायडू एक बेहद ही खराब शॉट खेल मोहम्मद सिराज के बॉल पर क्लिन बोल्ड हो गए।

बैंग्लोर की बल्लेबाजी की बात करें तो पार्थिव पटेल को छोड़कर कोई भी बल्लेबाज दोहरे अंत तक भी नही पहुंच पाया। पार्थिव ने 35 गेंदों पर 29 रन की पारी खेली। गौरतलब है कि बैंग्लोर के लिए कप्तान कोहली और पार्थिव पटेल ओपनिंग करने आए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here