IPL 2019: इस बड़ी वजह से मुंबई के खिलाफ पंत कर सकते हैं कप्तानी, यहां देखें संभावित XI

0
65

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) आईपीएल में मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुकाबला होगा। यह मुकाबला फिरोज शाह कोटला मैदान पर होगा, जहां ऋषभ पंत दिल्ली की कमान संभाल सकते हैं ।दरअसल ख़बर है कि दिल्ली कैपिटल्स के नियमित कप्तान श्रेयस अय्यर को बुधवार को अभ्यास सेशन के दौरान दाएं हाथ में चोट लग गई थी और उनके मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलने पर संशय बना हुआ है।

माना जा रहा हैकि अय्यर के ना खेलने पर टीम की कप्तानी पंत ही कर सकते हैं। आज के मुकाबले में कॉलिन इंग्राम भी हिस्सा नहीं होंगे, और इसलिए कॉलिन मुनरो को मौका मिल सकता है। इसके साथ ही दिल्ली ने चोटिल हर्शल पटेल की जगह सुचित को साइन किया है और ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या उन्हें कोटला की विकेट पर मौका मिलता है या नहीं। इसके अलावा दिल्ली कोटला की धीमी पिच पर विंडीज के तेज गेंदबाज़ कीमो बॉल की जगह की संदीप लामिछाने को उतार सकती है।दिल्ली की टीम अब तक सीजन में आठ से 5 मुकाबले जीत चुकी है और दस अंकों के साथ प्लेऑफ में पहुंचने वाली प्रबल दावेदार है। वहीं तीन बार की चैंपियन मुंबई अब तक 5 जीतेहैं और उसे भी दावेदार माना जा रहा है।आज के मुकाबले में अगर दिल्ली के श्रेयस अय्यर नहीं उतरते तो टीम को उनकी कमी जरूर खल सकती है क्योंकि वह एक महत्वपूर्ण मैच जिताऊ खिलाड़ी हैं।

संभावित –पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), कॉलिन मुनरो, श्रेयस अय्यर (कप्तान)/हनुमा विहारी, संदीप लामिछाने, क्रिस मॉरिस, अक्षर पटेल, अमित मिश्रा, कगीसो रबादा, इशांत शर्मा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here