IPL में RCB बनाम SRH हेड टु हेड: देखें आईपीएल के दूसरे चरण में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर बनाम सनराइजर्स हैदराबाद

0

विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) को आईपीएल के प्लेऑफ स्थान पर अपनी पिछली दो जीत से बचना होगा और शारजाह में सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) से मुकाबला करने की जरूरत होगी।

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK), जो एकमात्र टीम है, जिसके पास एकमात्र टीम है, जिसने गुरुवार रात कोलकाता नाइट राइडर्स पर अपनी आखिरी गेंद पर जीत के साथ प्लेऑफ की दौड़ में स्थान बना लिया है।

वर्तमान स्टैंडिंग के आधार पर, RCB को दूसरे नंबर पर रखा गया है और उन्हें अपने बाकी बचे दो मैचों में से एक को SRH या DC के खिलाफ जीतने की जरूरत है।

और अगर आरसीबी अपने दोनों मैच हार जाती है और 14 अंक पर रहती है, तब भी वे क्वालीफाई कर सकते हैं। लेकिन इसके लिए उन्हें अन्य खेलों से अनुकूल परिणाम चाहिए।

आरसीबी अपने पिछले दो मैचों में हारने के लिए तैयार हो सकती है क्योंकि यह उनके एनआरआर को प्रभावित करेगा, जिसके परिणामस्वरूप उनका उन्मूलन 14 अंक पर अन्य टीमों की उच्च रन दर होगा।

दूसरी ओर, SRH के पास खोने के लिए कुछ नहीं है। 12 मैचों में से 10 अंकों के साथ छठे स्थान पर बैठे, हैदराबाद के संगठन को आरसीबी और एमआई के खिलाफ अपने शेष दो मैच जीतने की आवश्यकता है – रेकिंग में रहने के लिए 14 अंक तक पहुंचने के लिए।

बस दोनों गेम जीतना SRH के लिए पर्याप्त नहीं हो सकता है। वे उम्मीद कर रहे होंगे कि RCB, DC (14 अंक) और किंग्स XI पंजाब (12 अंक) में से कम से कम एक 16 के जादुई आंकड़े तक नहीं पहुंचेगा।

यदि ऐसा होता है, तो SRH सभी टीमों की तुलना में बेहतर NRR की वजह से प्ले-ऑफ में प्रगति करेगा, जो 14 अंकों पर समाप्त हो सकती है।

RCB बनाम SRH IPL में सिर-से-सिर

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद आईपीएल इतिहास में 16 बार मिल चुके हैं। SRH का एक संकीर्ण फायदा है क्योंकि उन्होंने आठ गेम जीते हैं। एक मुठभेड़, इस बीच, कोई परिणाम नहीं था क्योंकि मैच छोड़ दिया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here