महिंद्रा के अपकमिंग एसयूवी कार के इंटीरियर डिटेल्स हुए लीक, जानिए कितनी खास है ये कार

0
50

जयपुर। महिंद्रा एंड महिंद्रा की अपकमिंग एसयूवी कार हाल के महीने में काफी चर्चा में रही है। कभी इस एसयूवी कार के नाम को लेकर चर्चा हो रही थी को कभी इसके इंटीरियर को लेकर। हाल ही में कंपनी ने इस एसयूवी का नाम मराजो को सार्वजनिक किया है। आपको बता दें कि इससे पहले इस एसयूवी कार का कोडनेम यू321 रखा गया था।

कंपनी ने इस कार के लॉन्चिंग को  लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है लेकिन माना जा रहा है कि इस एसयूवी को बहुत जल्द भारतीय सड़को पर दौड़ते हुए देखा जा सकता है। अब खबर आ रही है कि इस एसयूवी कार के इंटीरियर को रीवेल कर दिया गया है।

आपको बता दें कि कंपनी फिलहाल इस कार की टेस्टिंग कर रही है। कंपनी की यह कार भारतीय बाजार में इनोवा क्रिस्टा और टाटा हेक्सा को चुनौती देने वाली है। आपको बता दें कि कंपनी ने इस एमपीवी को 7-सीटर और 8-सीटर दोनों फॉर्मेंट में लॉन्च करेगी। जानकारी के अनुसार इस गाड़ी को मोनोसॉक चैसी पर तैयार किया गया है।

अगर हम इसके इंटीरियर की बात करे तो इसमें कंपनी ने न्यू डिजाइन के डैशबोर्ड, थ्री-स्पोक स्टीयरिंग व्हील दिया गया है जो कि इंटरटनमेंट और क्रूज कंट्रोल बटन के साथ आता है। इसके अलावा इसमें इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर का इस्तेमाल किया गया है।

इस कार के एंटीरियर को लग्जरी फील देने के लिए कंपनी ने इसके सेंटर कंसोल के पास ही क्लाइमेट कंट्रोल और AC वेंट्स एडजेस्ट करने की सुविधा दी गई है। इसके साथ ही डैशबोर्ड में सिल्वर एक्सेंट मिलता है जिसकी वजह से इंटीरियर काफी क्लासी लगता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here